Mithun chakraborty vists anupama set too meet madalsa sharma and rupali ganguly | Anupama के सेट पर हुई Mithun Chakraborty की एंट्री, क्या फिर अनुपमा करेंगी सौतन के ससुर संग रोमांस!

नई दिल्ली: ‘अनुपमा’ (Anupama) के सेट पर मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की एंट्री हुई है, लेकिन ये किसी शूटिंग के सिलसिले में नहीं आए हैं, बल्कि ये उनकी पर्सनल विजिट है. वो अपनी बहू काव्या का किरदार निभाने वाली मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) से मिलने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने शो के सभी एक्टर्स के साथ अच्छा वक्त गुजारा और कई फोटोज भी क्लिक कराई. इस दौरान मिथुन ने रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) के साथ पुरानी यादें भी ताजा कर लीं. 

रुपाली संग मिथुन ने किया है रोमांस

ये बात शायद ही आपको पता हो कि ‘अनुपमा’ (Anupama) फेम रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) 90 के दशक में मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) के साथ काम कर चुकी हैं. दोनों साथ में फिल्म ‘अंगारा’ में एक-दूसरे के अपोजिट नजर आए थे. फिल्म साल 1996 में रिलीज हुई थी. फिल्म को रुपाली गांगुली के पिता अनिल गांगुली ने ही डायरेक्ट किया था. रुपाली के पिता बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर रहे हैं.  

 

मिथुन ने दिया था रुपाली को ये नाम

यही नहीं रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की एक फिल्म में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट भी काम किया. अनुपमा ने ‘डांस इंडिया डांस’ के सेट पर बताया था कि मिथुन उन्हें डफर बुलाया करते थे, ऐसा वो प्यार से कहते थे. वहीं मिथुन ने भी कहा था कि अगर रुपाली अपने करियर को लेकर जरा भी सीरियस रही होती तो वो इंडस्ट्री टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में जरूर शामिल होतीं. इस पर रुपाली ने कहा था कि उनका ये कहना है कि उनके लिए काफी है.

मिथुन ने किया मदालसा को सरप्राइज

अब सालों बाद ‘अनुपमा’ (Anupama) फेम रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बहू मदालसा के साथ काम कर रही हैं. मदालसा शो में रुपाली की सौतन बनी नजर आ रही हैं. दोनों के बीच लड़ाई फैंस को खूब पसंद है और यही शो की यूएसपी भी है. शो के सेट पर पहुंचे मिथुन और रुपाली ने पुराने किस्से जरूर खंगाले होंगे. अपने ससुर की सरप्राइज विजिट से बहू मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) भी बहुत खुश नजर आ रही हैं. 

VIDEO-

ये भी पढ़ें: Dabboo Ratnani की मॉडल बनीं शहनाज गिल, सिद्धार्थ भी देखते रह जाएंगे कातिलाना अंदाज

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें