Mira Rajput Shut Karan Johar Mouth In the Coffee With Karan with her befitting reply, Shahid Kapoor Was Shocked | Mira Rajput ने जब Karan Johar की बोलती कर दी थी बंद, मुंह देखते रह गए थे Shahid Kapoor

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) भले ही फिल्मी दुनिया से नाता ना रखती हों लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग किसी से भी कम नहीं. हुस्न के मामले में तो वो एक्ट्रेस को कई टक्कर देती ही हैं, हाजिरजवाबी में भी उनका हुनर कमाल का है. एक बार तो उन्होंने करण जौहर के शो में उन्हीं की बोलती बंद कर दी थी. 

मीरा ने की थी करण की बोलती बंद

मीरा राजपूत (Mira Rajput) एक स्टार वाइफ होने के साथ-साथ सोशल मीडिया स्टार हैं. वो अपनी जिंदगी से जुड़े अपडेट्स से फैंस को रूबरू करवाती रहती हैं. मीरा एक हाजिरजवाब महिला भी हैं, एक बार तो मीरा ने ‘कॉफी विद करण’ में करण जौहर की ही बोलती बंद कर दी थी और उनका जवाब सुन शाहिद (Shahid Kapoor) भी हैरान रह गए. 

शाहिद का नहीं लिया नाम

दरअसल, शाहिद (Shahid Kapoor) की शादी के बाद ‘कॉफी विद करण’ में शाहिद और मीरा को बुलाया गया था. शो के दौरान करण जोहर मीरा राजपूत से बेस्ट एक्टर को लेकर सवाल पूछते हैं, जिसमें वो शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) का भी नाम लेते हैं. इस पर मीरा उन्हें टैलेंटेड एक्टर चुनने के लिए ऑप्शन देती हैं और उन ऑप्शन में शाहिद का नाम नहीं होता. 

हैरान रह गए शाहिद और करण

मीरा (Mira Rajput) के सवाल पर शाहिद (Shahid Kapoor) बिफर जाते हैं और पूछते हैं कि इस लिस्ट में मेरा नाम क्यों नहीं है. इस पर मीरा कहती हैं कि करण ने कभी भी किसी लिस्ट में आपका नाम नहीं डाला. मीरा का ये जवाब सुनकर शाहिद और करण (Shahid And Karan) दोनों का मुंह खुला का खुला रह जाता है. 

यह भी पढ़ें- Malaika Arora फटी जींस में निकलीं बाहर, एब्स दिखाने का भी नहीं छोड़ा मौका

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें