Marjaneya Song Out: Rubina Dilaik and Abhinav Shukla paired up in Neha Kakkar Song | Marjaneya Song Out: Rubina Dilaik के नखरों ने फिर किया Abhinav Shukla को परेशान

नई दिल्ली: बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14 Winner) की विनर रहीं रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) को उनके पति के साथ खूब पसंद किया गया था. शो खत्म होने के बाद अभिनव और रुबीना की जोड़ी एक बार फिर देखने को मिली है. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar Music Video) का नया म्यूजिक वीडियो ‘मरजानेया’ (Marjaneya) रिलीज हो चुका है जिसमें दोनों एक-साथ बेहद खूबसूरत दिख रहे हैं. 

खूब जमी अभिनव रुबीना की जोड़ी

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के नए गाने ‘मरजानेया’ ने रिलीज होते ही धमाल मचाकर रख दिया है. वीडियो में अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) और रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) की केमिस्ट्री भी कमाल की लग रही है. इस गाने में रुबीना अभिनव से अपने प्यार का इजहार करती नजर आती हैं लेकिन वो उन्हें नजरअंदाज करते हैं. गाने में दोनों के बीच छोटी मोटी नोंकझोंक भी दिखाई गई है. गाने के बोल में रुबीना कहती नजर आ रही हैं, कि अब अभिनव उनसे प्यार नहीं करते और अब वो उनके साथ नहीं रहेंगी. 

 

 

बिग बॉस के बाद पहली बार दिखे साथ

03 मिनट 08 सेकंड के इस गाने को नेहा कक्कड़ ने आवाज दी है जबकि इसके लिरिक्स बब्बू के हैं. तो वहीं इसको म्यूजिक दिया है रजत नागपाल ने. बता दें कि मरजानेया (Marjaneya) सॉन्ग का कुछ ही दिनों पहले पोस्टर भी रिलीज हुआ था जिसने लोगों की एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया था. बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के बाद रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) पहली बार किसी गाने में साथ नजर आए हैं. 

शादी को होने वाले हैं तीन साल

आपको बता दें 21 जून 2018 को रुबीना और अभिनव (Rubina Abhinav Marriage) शिमला में शादी के बंधन में बंधे थे. बिग बॉस के घर में उन्होंने खुलासा किया था कि वो तलाक लेने वाले थे लेकिन घर का हिस्सा बनने के बाद दोनों एक-दूसरे के करीब आए हैं और अब अलग नहीं होंगे.