KGF 2 Release Date out yash starrer film will release on 9 september | KGF 2 Release Date: इस दिन पर्दे पर धूम मचाएगा ‘रॉकी’, नई डेट पर अब दिखेगा Yash का टशन

नई दिल्ली: कोरोना वायरस महामारी की वजह से लगातार अपकमिंग फिल्मों की रिलीज डेट में बदलाव किया जा रहा है. कोरोना वायरस की वजह से सिनामाघर बंद हैं, शूटिंग और पोस्ट प्रोडक्शन का काम भी रुका हुआ है. इस कारण फिल्म निर्माता अपनी फिल्मों की रिलीज डेट टालने को मजबूर हैं. इसी के चलते कन्नड़ स्टार यश (Yash) की फिल्म ‘केजीएफ 2’ (KGF Chapter 2) की रिलीज डेट में भी बदलाव किया गया है. ‘केजीएफ 2’ की रिलीज डेट सामने आ गई है. 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

साल 2021 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक ‘केजीएफ 2’ (KGF 2) का फैंस को सबसे ज्यादा इंतजार है. पहले ‘केजीएफ 2’ (KGF Chapter 2) 16 जुलाई को रिलीज होनी थी, लेकिन कोरोना के चलते अब रिलीज डेट बदल कर 9 सितंबर कर दी गई है. फिल्म ट्रेड एनालिस्ट सुमित कंडेल ने एक ट्वीट कर जानकारी दी कि फिल्म के मेकर्स कोरोना महामारी को देखते हुए फिल्म की रिजीज डेट आगे बढ़ा रहे हैं. अब फिल्म को 9 सितंबर रिलीज करने की संभावना है. उम्मीद की जा रही है तब तक कोरोना के हालात सुधरेंगे और थियेटर खुलेंगे. 

 

थियेटर्स में रिलीज करने की योजना

मेकर्स का यही प्लान है कि फिल्म को तब रिलीज किया जाए थियेटर्स में भारी संख्या में लोग फिल्म को देखने पहुंचे. ऐसे में अभी के लिए 9 सितंबर ‘केजीएफ 2’ (KGF Chapter 2) की रिलीज डेट तय की गई है. फिल्म के मेकर प्रशांत नील की ओर से अभी तक रिलीज को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है. 

पहले पार्ट को भी लोगों ने किया पसंद

बता दें, ‘केजीएफ 2’ (KGF Chapter 2) का ट्रेलर रिलीज हुए काफी लंबा वक्त बीत चुका है. ऐसे में फैंस को कन्नड़ स्टार यश की फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. इसका पहना भाग भी लोगों को खूब पसंद आया था. बाहुबली की तरह ही केजीएफ चैप्टर 1 को भी फैंस ने खूब पसंद किया था और पूरे देश में फिल्म के चर्चे थे. अब केजीएफ चैप्टर 2 फिल्म को भी पैन इंडिया 5 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा.

ये भी पढ़ें: अमेरिका लौटते ही शॉपिंग पर निकलीं प्रियंका चोपड़ा, सामने रखी इस चीज पर अटक गईं निगाहें

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें