Katrina Kaif shared a photo with rumored boyfriend Vicky Kaushal | Katrina Kaif की गलती ने खोला लवसीक्रेट, पोस्ट हो गई ब्वॉयफ्रेंड Vicky Kaushal के संग ये PHOTO

नई दिल्ली: फिल्म स्टार कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal)  के अफेयर को लेकर बीते सालों से कुछ खबरें सामने आती रहती हैं. दोनों को कई बार डेटिंग पर और साथ आते जाते स्पॉट भी किया जा चुका है. दोनों स्टार्स अब तक इस मामले में कुछ भी कहने से बचते नजर आते हैं. लेकिन अब कैटरीना कैफ की एक गलती ने ये चोरी-चोरी चुपके-चुपके वाले इश्क को सबके सामने ला दिया है. कैटरीना कैफ ने इंस्टास्टोरी में एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसमें न चाहते हुए भी विक्की कौशल नजर आ गए हैं. 

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) द्वारा इंस्टास्टोरी में शेयर की गई ये तस्वीर अब जमकर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के बगल में बैठीं हुई उनकी बहन इसाबेल कैफ नजर आ रही हैं. लेकिन इसके अलावा कैटरीना के पीछे वाले कांच में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) साफ तौर पर नजर आ रहे हैं. जाहिर है कि विक्की कौशल (Vicky Kaushal) कैटरीना के सामने बैठे हुए थे तभी उनकी झलक कांच में नजर आ रही है. तस्वीर में दोनों बहनें गेम ऑफ सीक्वेंस खेल रही है. तस्वीर को गौर से देखने पर विकी कौशल भी नजर आ रहे हैं. देखिए ये PHOTO…


हालांकि यह खबर तो बीते दिन ही सामने आई थी कि ये कपल नए साल में एक साथ वेकेशन पर था.  1 जनवरी को कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) सोशल मीडिया पर नए साल की शुभकामनाएं देने के बाद से लोगों की नजरों में आ गए थे. यूजर्स का ऐसा मानना है कि दोनों लवबर्ड्स कैटरीना कैफ और विक्की कौशल नए साल के स्वागत के समय एक साथ थे. 

 

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने एक तस्वीर शेयर करते हुए नए साल की शुभकामनाएं दी थीं. इस फोटो में कैटरीना के संग उनकी बहन इसाबेल कैफ (Isabelle Kaif) भी नजर आ रही हैं. लेकिन लोगों को इनके साथ होने की हिंट उस समय मिली जब विक्की कौशल ने नए साल की शुभकामनाएं देते हुए अपने भाई सनी कौशल के संग तस्वीर शेयर की. 

इन तस्वीरों को देखते ही लोगों ने सोशल मीडिया पर कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के एक साथ नया साल सेलिब्रेट करने की बात कहनी शुरू कर दी. कई फैंस ने अनुमान लगाया है कि दोनों स्टार्स अलीबाग में एक साथ वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं. दोनों की तस्वीरों में लोग सेम लोकेशन भी दिखाने की कोशिश कर रहे हैं. 

वैसे विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की अपने फैंस के साथ ये आंख मिचोली काफी पसंद की जा रही है. वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ जल्द ही फिल्म ‘फोन भूत’ में ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ नजर आएंगी. उनकी अक्षय कुमार के साथ वाली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ भी रिलीज के लिए तैयार है. विक्की कौशल की बात करें तो वह सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित बायोपिक में नजर आएंगे. इसका निर्देशन मेघना गुलजार करने वाली हैं. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *