Katrina Kaif and Vicky Kaushal together on vacation on New Year: See Photos | Katrina Kaif और Vicky Kaushal एक साथ थे वेकेशन पर! PHOTOS ने खोली पोल

नई दिल्ली: कहते हैं इश्क और मुश्क छिपाए  नहीं छिपते यह बात बॉलीवुड में सेलेब्रिटीज के रिलेशनशिप को लेकर एक दम सही साबित होती हैं. बीते लंबे समय से डेटिंग को लेकर सुर्खियों में रहने वाले कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अब सोशल मीडिया पर अपनी ताजा तस्वीरों को लेकर चर्चा में हैं. खबर है कि चुपके-चुपके इश्क करने वाला ये कपल नए साल में एक साथ वेकेशन पर था.  

दरअलस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) सोशल मीडिया पर नए साल की शुभकामनाएं देने के बाद से लोगों की नजरों में आ गए हैं. यूजर्स का ऐसा मानना है कि दोनों लवबर्ड्स कैटरीना कैफ और विक्की कौशल नए साल के स्वागत के समय एक साथ थे. 

 

बीते दिन कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने एक तस्वीर शेयर करते हुए नए साल की शुभकामनाएं दी थीं. इस फोटो में कैटरीना के संग उनकी बहन इसाबेल कैफ (Isabelle Kaif) भी नजर आ रही हैं. लेकिन लोगों को इनके साथ होने की हिंट उस समय मिली जब विक्की कौशल ने नए साल की शुभकामनाएं देते हुए अपने भाई सनी कौशल के संग तस्वीर शेयर की. देखिए सोशल मीडिया पर ये पोस्ट्स…

 

 

 

इन तस्वीरों को देखते ही लोगों ने सोशल मीडिया पर कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के एक साथ नया साल सेलिब्रेट करने की बात कहनी शुरू कर दी. कई फैंस ने अनुमान लगाया है कि दोनों स्टार्स अलीबाग में एक साथ वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं. दोनों की तस्वीरों में लोग सेम लोकेशन भी दिखाने की कोशिश कर रहे हैं. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें