Karan Johar Birthday When FilmMaker Fainted During Kabhi Khushi Kabhie Gham Song Shooting Unknown Interesting Facts | Karan Johar Birthday When FilmMaker Fainted During Kabhi Khushi Kabhie Gham Song Shooting Unknown Interesting Facts

नई दिल्ली: करण जौहर (Karan Johar) बॉलीवुड के सबसे दिग्गज फिल्ममेकर्स में से एक हैं. उनका प्रोडक्शन हाउस हर साल कई बड़ी फिल्में देता है और बीते कई दशकों से करण लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं. ‘कभी खुशी कभी गम’ (Kabhi Khushi Kabhie Gham) उनकी कुछ सबसे आइकॉनिक फिल्मों में गिनी जाती है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan), काजोल (Kajol) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) जैसे सितारों से सजी इस फिल्म के लिए करण ने पूरा जोर लगा दिया था.

महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट थी फिल्म
‘कभी खुशी कभी गम’ करण जौहर (Karan Johar) के सबसे महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट्स में से एक थी और वह कुछ भी करके इस फिल्म को कामयाब बनाना चाहते थे. कम ही लोग इस बात से वाकिफ हैं कि करण इस फिल्म की शूटिंग के दौरान एक सीन को शूट करते हुए बेहोश भी हो गए थे. करण जौहर के 50वें जन्मदिन पर आइए जानते हैं कि क्या था ये किस्सा और करण (Karan Johar) के साथ उस रोज क्या हुआ था?

जब बेहोश हो गए करण
करण जौहर (Karan Johar) इस फिल्म के गाने ‘बोले चूड़ियां, बोले कंगना’ की शूटिंग कर रहे थे. ये फिल्म के कुछ सबसे पॉपुलर गानों में से एक है. फिल्म के इस गाने की शूटिंग चल ही रही थी जब करण जौहर (Karan Johar) अचानक बेहोश होकर गिर पड़े. सेट पर अफरा तफरी मच गई और लोगों ने करण जौहर (Karan Johar) एक कमरे में बेड पर लिटा दिया.

काम में हो गए थे मशगूल
इस फिल्म को लेकर करण इतने सीरियस थे कि उन्होंने वॉकी टॉकी पर इंस्ट्रक्शन दिए और इस तरह सीन शूट किया गया. बाद में पता चला कि करण के बेहोश होने की वजह उनका डिहाइड्रेशन थी. यानि वह काम में इतने ज्यादा मशगूल हो गए थे कि उन्हें अपनी सेहत का जरा भी ख्याल नहीं रहा था. शरीर में पानी की कमी हो जाने के चलते उन्हें चक्कर आए और वो बेहोश हो गए.

ये भी पढ़ें

बिग बॉस से निकलकर ‘बेबी डॉल’ बन गईं निक्की तंबोली, पिंक शॉर्ट्स में ढा रहीं कहर

White Bikini में अलाना पांडे ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, फैंस बोले- कोई तो रोक लो

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें