Kamal Kumar’s heart Fall to Nia Sharma, proposed on her knees during the shooting | Nia Sharma पर लट्टू हुआ को स्टार Kamal Kumar का दिल, पूरे क्रू के सामने कर दिया प्रपोज

नई दिल्ली: टीवी की दुनिया में निया शर्मा (Nia Sharma) सबसे बोल्ड और स्टाइलिश एक्ट्रेस मानी जाती हैं. एक्ट्रेस होने के साथ वह फैशन आईकॉन भी हैं. टीवी शो ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ (Ek Hazaron Me Meri Behna Hai) फेम निया शर्मा (Nia Sharma) आए दिन अपनी फोटोज और डांसिंग वीडियो के चलते सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. खूबसूरत और चुलबुली निया शर्मा के चाहने वालों की कमी नहीं है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनकी खूबसूरती पर एक को-स्टार का दिल भी आज चुका है. एक बार उनके को-स्टार कमल कुमार (Kamal Kumar) का दिल उन पर इस कदर आया कि सबके सामने बीच शूटिंग में ही प्रपोज कर दिया. इस पर निया हैरान रह गईं.

फिर साथ कर रहे काम

दरअसल निया शर्मा जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली हैं. इसमें उनके साथ एक्टर कमल कुमार (Kamal Kumar) दिखने वाले हैं. इस गाने के सिलसिले में स्पॉटबॉय से हुई बातचीत में कमल ने इस मजेदार किस्से को सुनाया. 

घुटनों पर बैठकर किया प्रपोज

इस इंटरव्यू में कमल ने बताया, ‘शूटिंग की तैयारी हो रही थी. पूरे सेट पर क्रू मेंबर अपने-अपने काम में जुटे हुए थे. हम शॉट का इंतजार कर रहे थे तभी मैं अचानक उठा और घुटनों पर बैठकर निया को प्रपोज कर दिया.’ इसके आगे वह कहते हैं, ‘मेरे ऐसा करने से निया समेत सभी को झटका लग गया. फिर मैं और निया दोनों ही हंसने लगे. क्योंकि इसमें सीरियस कुछ भी नहीं था. लेकिन निया इतनी खूबसूरत हैं कौन उन्हें प्रपोज करना नहीं चाहेगा. मैंने ऐसा सिर्फ क्रू को एंटरटेन करने और बीटीएस मस्ती के लिए किया था, इसमें निया ने भी मेरा साथ दिया’. 

इन शोज में निया ने किया काम

निया शर्मा के बारे में बात करें तो उन्होंने फेमस टीवी शो ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ में काम करके लोगों का दिल जीता. इसके बाद वह ‘जमाई राजा’, ‘इश्क में मरजावां’,  ‘नागिन’  में काम करके टीवी की दुनिया की सुपरस्टार बन गईं. बता दें कि निया सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव हैं. 

इसे भी पढ़ें: Manoj Bajpayee की पत्नी Shabana का जबरन बदलवाया गया नाम, खुद किया खुलासा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें