Kajal Aggarwal to marry businessman Gautam Kitchlu | ‘सिंघम’ गर्ल Kajal Aggarwal बनने वाली हैं दुल्हनियां, जानिए किससे होने वाली है शादी

नई दिल्ली: बॉलीवुड की ‘सिंघम’ गर्ल और साउथ सुपरस्टार काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) को लेकर एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है. एक्ट्रेस अब जल्द ही रियल लाइफ में दुल्हनियां बनने की तैयारी कर रही हैं. उनकी शादी की जानकारी किसी और ने नहीं बल्कि खुद काजल ने सोशल मीडिया पर शेयर करके सबको सरप्राइज कर दिया है. काजल ने अपनी शादी का एक इनविटेशन कार्ड शेयर किया है. 

यह बात तो मीडिया में कई बार सामने आई थी कि काजल के पर‍िवार वाले उनके लिए लड़का ढूंढ़ रहे थे. उन्हें लड़का मिल गया है और अब उनकी ये तलाश खत्म हो गई है. काजल के फैंस के लिए यह खबर काफी सरप्राइज‍िंग तो है ही पर अब सबके दिल में काजल के होने वाले पति को लेकर सवाल उमड़ने शुरू हो गए हैं.  

 

 

 

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on

 

 

 

 

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on

 

आपको बता दें कि काजल अग्रवाल ने इंस्टाग्राम पर इस खुशखबरी को शेयर किया है. काजल ने इस पोस्ट में बताया है क‍ि वे बिजनेसमैन गौतम किचलू के साथ शादी करने वाली हैं. साथ ही काजल ने शादी की डेट भी शेयर की है. उन्होंने बताया है कि ये शादी 30 अक्टूबर को मुंबई में होगी. 

पिछले साल काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने खुलासा किया था कि वह एक ऐसे व्यक्ति से शादी करेंगी, जो फिल्म इंडस्ट्री से संबंधित नहीं होगा. लक्ष्मी मांचू के चैट शो ‘फीट अप विद द स्टार्स तेलुगु’ पर काजल ने यह भी साझा किया था कि वह 2020 में घर बसाने की योजना बना रही हैं. अपने आइडल मैन के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, ‘ऐसी बहुत सारी चीजें हैं, लेकिन सबसे अधिक उस इंसान को अधिकारवादी, देखभाल करने वाला और आध्यात्मिक होनी चाहिए.’