Jacqueline Fernandez becomes the only actress in list of Entrepreneur’s ‘Times 40 Under 40’ | Jacqueline Fernandez ने मारी बाजी, बनीं इस लिस्ट में जगह पानी वाली एक मात्र एक्ट्रेस

नई दिल्ली: हाल ही में जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) ने अपनी पहल ‘शेरॉक्स’ (sherox) को लॉन्च करने की घोषणा की थी. आम लोगों के लिए एक सुरक्षित जगह बनाना जहां हर किसी को अपने भीतर जादू खोजने के लिए प्ररित किया जाता है. ‘टाइम्स 40 अंडर 40’ ऐसे व्यक्तियों की पहचान करने, उन्हें प्रोत्साहित करने और उनका सम्मान करने का एक मंच है. अब इस लिस्ट में जैकलीन ने जगह बनाई है.

शेरॉक्स के संग की ये पहल

यह एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) द्वारा महिलाओं को सशक्त बनाने, एक होने और एकजुट होने, हंसने, प्रेरित करने और एक साथ सपने देखने के लिए शुरू की गई एक पहल है. जैकलीन ने इस कम्युनिटी का निर्माण सभी में छिपी शक्तियों को सामने लाने में मदद करने के लिए किया था.

क्या हैं शेरॉक्स के उद्देश्य

इस समुदाय के उद्देश्य अद्भुत और सही हैं इसलिए प्रतिष्ठित सूची में जगह बनाने में सफल रही है. इस ऑर्गनाइजेशन की निर्देशक होने के नाते, अपने समुदाय के साथ दिल से दिल का संबंध बनाने के लिए उन्होंने इसका इस्तेमाल उनके साथ जुड़ने और अपनी वर्कआउट सीरीज के माध्यम से स्वस्थ जीवन को बढ़ावा देने के लिए भी किया है.

लिस्ट में जगह बनाने वालीं एकमात्र एक्ट्रेस 

दिलचस्प बात यह है कि इसका हिस्सा बनने वाली जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) एकमात्र एक्ट्रेस हैं और यह लोगों के हित मे काम करता है जिसका मीठा फल मिला है. यह सूची शीर्ष 40 प्रतिभाशाली यंग एंटरप्रेन्योर, लीडर्स और इनोवेटर्स को पहचान प्रदान करती है, जिनकी आयु 40 वर्ष से कम है और जिन्होंने समाज में बदलाव लाने में सही मायने में योगदान दिया है.

यह भी पढ़ें- अंधेरी रात में बिकिनी पहन Mallika Sherawat पूल में करने लगीं मस्ती, दिल थाम कर देखें वीडियो

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें