Irrfan Khan last international film Doob trailer out on netfilx | Irrfan Khan के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, इंटरनेशनल फिल्म ‘Doob’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

नई दिल्ली: दिवंगत अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) को आज भी फैंस भूला नहीं पाए हैं. एक्टर भले ही आज हमारे बीच में ना हो लेकिन उनकी यादें अभी भी हमारे दिलों में जिंदा है. इरफान खान (Irrfan Khan) ने अपने करियर में एक से एक नायाब फिल्मों में काम किया था. इरफान की आखिरी फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ थी, जिसको फैंस ने काफी पसंद किया था. इरफान की आखिरी इंटरनेशनल फिल्म ‘दूब: नो बेड ऑफ रोजेज’ (Doob: No Bed of Roses) अब फैंस के सामने पेश की जाएगी.

‘दूब: नो बेड ऑफ रोजेज’ का ट्रेलर रिलीज

नेटफ्लिक्स पर ‘दूब: नो बेड ऑफ रोजेज’ (Doob: No Bed of Roses) फिल्म को रिलीज किया जाएगा. फिल्म का ट्रेलर अब एक बार फिर से रिलीज किया गया है. ट्रेलर में इरफान का शानदार लुक फैंस को देखने को मिलने वाला है. फिल्म का ट्रेलर बांग्ला भाषा में है. ट्रेलर में इरफान अपनी पत्नी से लड़ते हुए दिख रहे हैं और अपने बेटे से बात करते हुए रोते दिखाई दे रहे हैं. इरफान खान (Irrfan Khan) के फैन के लिए यह पल काफी इमोशनल होने वाला है. ट्रेलर में एक्टर की बेहतरीन एक्टिंग देखने को मिल रहा है.

बांग्लादेश में बैन हुई थी फिल्म

बता दें कि साल 2019 में यह फिल्म ऑस्कर के लिए भेजी गई थी. बांग्लादेश के दिवंगत लेखक और फिल्म निर्माता हुमायूं अहमद के जीवन पर बने होने की खबरों के कारण ‘डूब’ विवादों में रही थी. फारूकी ने फिल्म के जीवनी पर आधारित होने से इनकार किया था. बाद में बांग्लादेशी सेंसर बोर्ड ने उसे मंजूरी दे दी थी. 27 अक्टूबर, 2017 को ‘डूब’ को रिलीज किया गया था.

इन देश में रिलीज हुई थी फिल्म

इस फिल्म में इरफान खान (Irrfan Khan film trailer out) ने एक सफल फिल्म निर्माता की भूमिका निभाई है, जो जीवन के उस दौर में है जब वह अपना अकेलेपन दूर करने के लिए बेटी की सहेली से रिश्ता बना लेता है, जिससे पूरे देश में हंगामा मच जाता है. फिल्म को फ्रांस, बांग्लादेश, भारत और ऑस्ट्रेलिया में रिलीज किया गया था.

ये भी पढ़ें: Manoj Bajpayee बनें क्राइम रिपोर्टर, अब खुलेंगे कई राज

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें