Hrithik Roshan and Deepika Padukone Movie Fighter to be bollywood most expensive film

नई दिल्लीः ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की जोड़ी पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाने वाली है. हाल ही में ऋतिक रोशन ने अपनी अपकमिंग फिल्म फाइटर (Fighter) का एक मोशन पोस्टर रिवील किया है, जिसमें वे दीपिका के साथ पहली बार नजर आने वाले हैं. दोनों ही स्टार एक दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. इस फिल्म को लेकर अब कुछ इनसाइड डिटेल्स सामने आई हैं. बताया जा रहा है कि फाइटर बॉलीवुड की सबसे महंगी फिल्म होगी. 

250 करोड़ होगा फिल्म का बजट

दीपिका पदुकोण और ऋतिक रोशन स्टाटर फाइटर हाई अट्रैक्शन ड्रामा फिल्म है जिसमें देशभक्ति के अलावा रोमांस के सीन्स भी भरपूर होंगे. जानकारी के मुताबिक, फाइटर बी-टाउन की मोस्ट एक्सपेंसिव यानी सबसे महंगी फिल्म होगी. बताया जा रहा कि सिद्धार्थ आनंद की फिल्म का बजट 250 करोड़ रुपये होगा. गौरतलब है कि अब तक बॉलीवुड में इतने बजट की कोई फिल्म नहीं बनी है. इससे पहले 175 करोड़ रुपये के बजट से बनी प्रेम रतन धन पायो (Prem Ratan Dhan Payo) और धूम 3 (Dhoom 3) हिंदी सिनेमा की सबसे महंगी फिल्में बताई जाती हैं जबकि फाइटर की लागत 250 करोड़ है.

ये भी पढ़ें-Sushant Singh Rajput को भूल नहीं पा रहीं Ankita Lokhande , KaiPoChe के बहाने किया याद

लड़ाकू विमान उड़ाएंगे ऋतिक

ऋतिक द्वारा शेयर किए गए फिल्म के 15 सेकेंड के टीजर से साबित होता है कि ‘फाइटर’ धड़कनें तेज कर देनेवाली फाइट सीन्स से लबरेज होगी. फिल्म में ऋतिक रोशन के जबरदस्त एक्शन सीन दिखाए जाएंगे. Fighter में ऋतिक रोशन एक एयरफोर्स ऑफीसर की भूमिका में होंगे, जो कि फाइटर जेट से उड़ान भरते हुए दिखाई देंगे. इससे पहले भी ऋतिक रोशन फरहान अख्तर की देशभक्ति से लबरेज फिल्म ‘लक्ष्य’ में दिख चुके हैं. लक्ष्य में वे आर्मी अफसर के रोल में नजर आए थे जबकि फाइटर में वे एयरफोर्स के ऑफीसर की भूमिका निभाएंगे. 

ये भी पढ़ें-Corona Caller Tune: Amitabh Bachchan नहीं, अब सुनाई देगी Jasleen Bhalla की आवाज

जानिए कब रिलीज होगी Fighter

फाइटर के जरिए दीपिका के साथ ऋतिक पहली बार नजर आएंगे. जबकि फिल्म डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद के साथ वे तीसरी बार काम करेंगे. इससे पहले ऋतिक निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की बैंग-बैंग और वॉर में भी अभिनय कर चुके हैं. फाइटर में भी एक बार फिर दोनों साथ काम कर रहे हैं. बता दें फिल्म की शूटिंग 2021 दिसंबर में शुरू होगी और 30 सितंबर 2022 में फिल्म रिलीज होगी.