hollywood film producer Dillon Jordan arrested for running a prostitution business party is over | फिल्ममेकिंग की आड़ में प्रॉस्टिट्यूशन रैकेट चला रहा था प्रोड्यूसर, ऐसे करता था लड़कियां सप्लाई

नई दिल्ली: प्रोडक्शन कंपनी की आड़ में प्रॉस्टिट्यूशन बिजनेस चला रहे हॉलीवुड का एक दिग्गज फिल्म प्रोड्यूसर गिरफ्तार कर लिया गया है. प्रोड्यूसर डिल्लन जॉर्डन (Dillon Jordan) को कैलिफोर्निया के सैन बर्नैडियो काउंटी से गिरफ्तार किया गया है. डेडलाइन की एक रिपोर्ट में उन पर दर्ज किए गए केस के मुताबिक बताया गया है कि हॉलीवुड फिल्म निर्माता ने 2010 से मई 2017 तक उन महिलाओं का रोस्टर रखा हुआ था जो अमेरिका में रहती थीं और पैसे के बदले जॉर्डन के ग्राहकों के साथ शारीरिक संबंध बनाती थीं.

काम में मदद करती थी ये महिला
जॉर्डन (Dillon Jordan) ने लंदन की एक महिला से भी संपर्क रखा हुआ था जिनके साथ वह ग्राहकों और प्रॉस्टिट्यूट्स से जुड़ी जानकारियां साझा किया करता था. कोर्ट के कागजातों में महिला का नाम उजागर नहीं किया गया है. रिपोर्ट के मुताबिक प्रोड्यूसर जॉर्डन खुद इन प्रॉस्टिट्यूट्स के लिए आने-जाने का इंतजाम किया करते थे या फिर वह क्लाइंट्स को निर्देश देते थे कि प्रॉस्टिट्यूट्स के लिए अन्तर्राज्यीय परिवहन का इंतजाम करें.

बड़ी चालाकी से लेता था फीस
प्रॉस्टिट्यूशन के लिए ली जाने वाली फीस को वह मॉडलिंग, अपीयरेंस, कंसल्टिंग, मसाज थैरिपी या फिर हाउस पार्टी के लिए चार्ज किए गए पैसे के तौर पर दिखाया करते थे. एक प्रेस रिलीज में यूएस अटॉर्नी Attorney Audrey Strauss ने कहा, ‘अपनी 2 बड़ी कंपनियों की आड़ में डिल्लन जॉर्डन (Dillon Jordan) कई सालों तक व्यापक प्रॉस्टिट्यूशन रैकेट चलाते रहे. लोगों को दिखाने के लिए वह फिल्म प्रोडक्शन कंपनी, इवेंट प्लानिंग और पार्टी प्लानिंग कंपनियां चलाया करते थे.’

कोर्ट ने डिल्लन को दिए ये निर्देश
अटॉर्नी (Dillon Jordan) ने कहा कि अब पार्टी ओवर हो चुकी है और फिल्म की शूटिंग खत्म होती है. हालांकि अभी डिल्लन को जमानत पर रिहा कर दिया गया है लेकिन उन्हें निर्देश दिया गया है कि वह इस केस के किसी भी गवाह या फिर पीड़ित रहे लोगों के साथ संपर्क नहीं करें. इसके अलावा कोर्ट ने उन्हें ये भी निर्देश दिया है कि वह किसी भी तरह के हथियार कोर्ट के सुपुर्द कर दें और किसी भी तरह की ड्रग्स का इस्तेमाल नहीं करें.

VIDEO

ये भी पढ़ें

जब सपना चौधरी के साथ लड़के ने कर दी गंदी हरकत, हंसते रहे ऑडियंस में बैठे बुजुर्ग लोग

अनुष्का-विराट के बॉडीगार्ड की सैलरी सुन कहेंगे- बाप रे बाप! कई CEO’s से भी है ज्यादा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें