Harshdeep Kaur is pregnant will welcome baby in march 2021 | सिंगर Harshdeep Kaur बनने वाली हैं मां, जल्द घर में आने वाला है नन्हा मेहमान

नई दिल्ली: बॉलीवुड सिंगर हर्षदीप कौर (Harshdeep Kaur) के घर जल्द ही खुशखबरी आने वाली है. जल्द ही हर्षदीप मां बनने वाली हैं. इस बात की जानकारी खुद हर्षदीप ने दी है. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक खूबसूरत फोटो पोस्ट की है. 

हर्षदीप ने किया प्यारा पोस्ट

सोशल मीडिया पर हर्षदीप कौर (Harshdeep Kaur) ने एक पोस्ट किया है. उन्होंने इस पोस्ट में लिखा, ‘इस छोटे बच्चे से मिलने के लिए मैं एक्साइटेड हूं, ये मेरा आधा अंश है और आधा उसका, जिसे मैं सबसे ज्यादा प्यार करती हूं. जूनियर कौर/सिंह जल्द ही मार्च 2021 में आने वाला है. आप सभी का आशीर्वाद चाहिए.’ इस पोस्ट में उन्होंने दो फोटो पोस्ट की हैं. इसमें से एक में उनके पति भी नजर आ रहे हैं. 

हर्षदीप ने कैरी की ऐसी ड्रेस

इन फोटोज में हर्षदीप (Harshdeep Kaur) ने फ्लोरल ब्लू ड्रेस कैरी की है. इसके साथ ही उनके पति भी उन्हें ब्लू टरबन में कॉम्प्लीमेंट कर रहे हैं. हर्षदीप के इस पोस्ट पर बॉलीवुड सेलेब्स उन्हें बधाई दे रहे हैं. वहीं हर्षदीप के फैंस भी आने वाले बेबी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. खबर लिखे जाने से एक घंटे पहले ही हर्षदीप ने खुशखबरी दी है. 40 हजार लोगों ने एक्ट्रेस का पोस्ट शेयर किया है .

 

हर्षदीप ने गाए हैं कई हिट गाने

बता दें, हर्षदीप (Harshdeep Kaur) बॉलीवुड की मशहूर सिंगर हैं. उन्होंने कई हिट गाने गाए हैं. हर्षदीप को ‘कटिया करूं’ और ‘दिलबरो’ जैसी बॉलीवुड हिट गानों के लिए जाना जाता है. वह कई रियलिटी शोज में जज की भूमिका में भी नजर आ चुकी हैं.

बीते हफ्ते रिलीज हुए है नया गाना

बीते दिनों भी हर्षदीप कौर (Harshdeep Kaur) का नया गाना आया है, जो कि खूब वायरल भी हो रहा है. पंजाबी ट्रैक ‘बेहाल’ (Behaal) इलेक्ट्रो, फॉल्क और पॉप संगीत का मिश्रण है. इस नंबर को हर्षदीप और गोल्डी सोहेल ने गाया है, जिन्होंने इसकी रचना भी की है. 

ये भी पढ़ें: Kangana Ranaut का एक्शन सीन देखकर हैरान हुए दर्शक, फैंस बोले- वॉह शेरनी