Guest from Varun Natasha Wedding must go throw corona testing | Varun-Natasha Wedding: शादी में जुटे मेहमानों को कराना होगा कोरोना टेस्ट, फॉलो करना होगा प्रोटोकॉल

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) कोरोना वायरस महामारी के बीच शादी कर रहे हैं. इसलिए उनके शादी सामारोह में शामिल होने वाले मेहमानों के लिए कई प्रोटोकॉल दिए गए हैं. सामारोह में हिस्सा लेने वाले मेहमानों के लिए कोरोना टेस्ट (Corona Test) से गुजरना अनिवार्य है. बॉलीवुड अभिनेता की शादी की तैयारियां पूरी तरह से शुरू हो गई हैं.

गेस्ट को करना होगा कोरोना टेस्ट

इस बात की जानकारी सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में जानकारी दी. उन्होंने लिखा, ‘शादी वाले क्षेत्र में प्रवेश के लिए कोरोना टेस्ट करवाना अनिवार्य है.’ वरुण रविवार को महाराष्ट्र के अलीबाग में ‘द मेंशन हाउस’ रिसॉर्ट में अपनी बचपन का प्यार नताशा दलाल (Natasha Dalal) के साथ शादी के बंधन में बंधेंगे. शादी में हिस्सा लेने के लिए कुछ सेलेब्स अलीबाग पहुंच चुके हैं. वहीं वरुण-नताशा के फेरे लगवाने के लिए पंडित जी भी पहुंच गए हैं. कुछ ही देर पहले वरुण की शादी अटेंड करने के लिए करण जौहर (Karan Johar) और मनीष मल्होत्रा भी पहुंच चुके हैं.

अर्जुन-मलाइका भी होंगे गेस्ट

इस बीच खबरें आईं हैं कि वरुण धवन (Varun Dhawan) की शादी में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा भी शामिल हो सकते हैं. इसके अलावा मशहूर फिल्‍म निर्माता करण जोहर और अभिनेत्री आलिया भट्ट भी शादी में शिरकत करेंगे. बता दें कि वरुण-नताशा की शादी की रस्में आज साम 4 बजे से शुरू हो चुकी हैं.