Google revealed Bigg Boss 14 Winner Name, here know who will win BB14 Trophy | Google ने फिनाले से पहले किया Bigg Boss 14 के विनर का ऐलान, इस कंटेस्टेंट का नाम सुनकर दर्शक हैरान

नई दिल्लीः रिएलिटी शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के फिनाले में अब कुछ ही दिन बाकी हैं. शो में सलमान खान (Salman Khan) की पसंदीदा कंटेस्टेंट ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) भले ही बनी हुई हों, लेकिन दर्शकों को सबसे अधिक राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) का गेम पसंद आ रहा है. ऐसे में दर्शकों ने बिग बॉस सीजन 14 के विनर के लेकर कयास लगाने शुरू कर दिए हैं. किसी को लग रहा है इस बार का शो राहुल वैद्य जीतेंगे तो कोई अभिनव को विनर के रूप में देखना चाहता है. हालांकि, गूगल (Google) ने फिनाले से पहले ही बिग बॉस 14 के विनर (Bigg Boss 14 Winner) की घोषणा कर दी है.

Google ने ‘छोटी बहू’ को बताया विनर

फिनाले के तीन हफ्ते पहले ही गूगल ने बिग बॉस 14 के विनर का घोषित कर दिया है. गूगल पर बिग बॉस 14 विनर का नाम खोजने पर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) का नाम आ रहा है. शो के दर्शक रुबीना का नाम देखकर हैरान हैं क्योंकि अधिकतर लोग राहुल वैद्य और अभिनव शुक्ला को विनर के तौर पर देखना चाहते हैं, जबकि गूगल ने रुबीना को विनर का ताज पहना दिया है.

ये भी पढ़ें-Bigg Boss 14: Arshi khan के कैरेक्टर पर Rahul Vaidya ने उठाई अंगुली, सबके सामने कह दी हिला देनी वाली बात

कौन होगा फिनाले में विनर

दर्शकों की मानें तो राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) इस सीजन के मजबूत कंटेस्टेंट्स में से एक हैं. दर्शक उनकी गेम को काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं अभिनव काफी मैच्योर हैं, लेकिन बीच-बीच में राखी को लेकर वे भी काफी नोक-झोक करते देखे गए. जबकि मास्टरमाइंड समझे जाने वाले विकास गुप्ता शो से बाहर हो गए हैं. ऐसे में अब शो के विनर की मुहर राहुल, अभिनय और रुबीना में किसी एक के नाम पर लगनी तय है.

ये भी पढ़ें-Bigg Boss 14 मेकर्स ने की फैंस के साथ धोखाधड़ी! घर के अंदर भी Rahul Vaidya कर रहे इंस्टाग्राम पोस्ट

शो के आने वाले वीकेंड के वॉर में कंटेस्टेंट के बीच जबरदस्त कम्पटीशन देखने को मिलेगा. हर कोई बिग बॉस की ट्रॉफी जीतने के लिए अंत तक जाने की कोशिश कर रहा है. लेकिन दिलचस्प ये है कि बाहर वालों को गूगल ने पहले से ही शो के विनर का खुलासा कर दिया है. हालांकि, गूगल की बात कितनी सच है इसका पता तो फिनाले में ही चलेगा. 

LIVE TV