Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert:Pakhi will push Sai, Virat will be furious after watching Sai Blood | Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: पाखी देगी सई को जोर से धक्का, माथे पर चोट देख आगबबूला हो जाएगा विराट

नई दिल्ली: टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin)  में अब तक आपने देखा कि सई (Sai Birthday) इस बात से काफी नाराज होती है कि विराट उसका बर्थडे भूल गया है और विराट भी उसे परेशान करने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ता. सई अपने बाबा को याद कर काफी दुखी होती है. 

सई की सरप्राइज बर्थडे पार्टी

आज आप देखेंगे कि विराट सई (Virat Sai) के बर्थडे की तैयारियां धूमधाम से करेगा और देवी को भी घर बुलाएगा. सई के आने से पहले घर पर सब सज-धजकर तैयार हो जाते हैं. विराट सबको घर में अच्छे से बर्ताव करने को कहता है. घर में सब पार्टी में हुए खर्चे पर बात करने लग जाते हैं तभी भवानी कहती है कि अगर उसे पता होता कि इतना खर्चा होगा तो वो सबके लिए खाना खुद ही बना देती. यह सुन सबके चेहरे खिल जाते हैं और सभी उनके हाथ के बने खाने की तारीफ करने लग जाते हैं. 

सई होगी इमोशनल

पाखी (Pakhi Sai) सिर दर्द का बहाना बनाकर पार्टी में आने से मना कर देती है. शिवानी उसे झूठा बोलती है जिस पर घर के बाकी लोग शिवानी को खरी-खोटी सुनाने लग जाते हैं. विराट एक बार फिर घरवालों को समझाता है. इतने में सई कॉलेज से लौट आती है. सई को घरवाले मिलकर सरप्राइज देते हैं और यह देखकर सई इमोशनल हो जाती है. 

पाखी देगी सई को धक्का

भवानी बताती है कि घर में किसी को पता नहीं था कि सई (Sai Surprise Birthday Party) का आज जन्मदिन है वो तो विराट ने सबको इकट्ठा करके यह सरप्राइज प्लान किया. सई के लिए विराट का प्यार देख पाखी इमोशनल हो जाएगी. अगले एपिसोड में आप देखेंगे कि सई पाखी (Sai Pakhi) को बुलाने जाएगी. पाखी सई (Pakhi Sai Fight) को धक्का देगी और सई को चोट लग जाएगी. यह देख विराट आग बबूला हो जाएगा. 

यह भी पढ़ें- अलाया के इस अंदाज पर दिल हार गए फैंस, टोन्ड बॉडी देख ऐसा था रिएक्शन

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें