Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: Chauhan House Will not Accept Devyani Daughter | Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: देवयानी की बेटी को नाजायज कहेगा परिवार, हरिणी को अपनाने से किया इनकार

नई दिल्ली: टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) ने लगातार तीसरे हफ्ते पहले नंबर पर अपनी जगह बनाए रखी है. शो में लगातार ट्विस्ट और टर्न दिखाकर दर्शकों को ध्यान आकर्षित करने में यह शो कामयाब रहा है. आज हम आपको बताएंगे कि आने वाले एपिसोड में आपको क्या देखने को मिलेगा. 

हरिणी का मनाया जाएगा जन्मदिन

नील भट्ट (Neil Bhatt), आयशा सिंह (Ayesha Singh) और ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) स्टारर सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) की अब तक की कहानी में आपने देखा, सई, हरिणी के जन्मदिन पर पूरे परिवार को न्योता देती है.

भवानी ने स्वीकारा सच

हरिणी को अपनी निगाहों के सामने देखकर भवानी के होश उड़ जाते हैं. भवानी के चेहरे की हवाइयां उड़ते ही सई सच बोलने के लिए कहती है. सई धमकी देती है कि अगर भवानी ने अपनी जुबान नहीं खोली तो वो सारा सच परिवार को बता देगी. ये सुनकर भवानी मान लेती है कि हरिणी, देवयानी की बेटी है.

हरिणी को करवाया था देवयानी से अलग

भवानी कहती है कि परिवार की इज्जत बचाने के लिए उसने ये कदम उठाया था. वो नहीं चाहती थी कि उसकी कुंवारी बेटी पर किसी तरह का लांछन लगे. भवानी कहती है कि हरिणी एक नौकर की बेटी है जिसे वो जरा भी नहीं पसंद करती. आगे सई बताएगी कि भवानी के चमचों ने हरिणी को बड़ी ही चालाकी के साथ देवयानी से अलग किया था.

सई पाखी पर जमकर बरसेगी

ये बात सुनकर परिवार के सभी लोग हैरान रह जाएंगे. ऐसे में पाखी, भवानी का सपोर्ट करने की कोशिश करती है. पाखी की ये कोशिश उसपर काफी भारी पड़ने वाली है. सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे, सई पाखी पर जमकर बरसेगी. सई, भवानी के सामने पाखी की बोलती बंद कर देगी.

हरिणी को कहा जाएगा नाजायज औलाद

वहीं विराट भी पाखी की बात सुनकर नाराज हो जाएगा. वहीं कहानी में आगे भवानी, हरिणी को देवयानी की नाजायज औलाद बताएगी. ये बात सुनकर विराट का खून खौल जाएगा. विराट, भवानी को जमकर खरी-खोटी सुनाएगा. विराट की परवाह न करते हुए भवानी, हरिणी को अपनाने से इनकार कर देगी. इतना ही नहीं भवानी, हरिणी का जन्मदिन भी नहीं मनाएगी.

यह भी पढ़ें- कोरोना के केस घटे तो राखी ने फेंका मास्क, मस्तानी बन सड़कों पर ढूंढ़ रहीं बाजीराव

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें