Ekta Kapoor puts sindoor on her head during meeting her friend anita hassanandani | Ekta Kapoor की मांग में दिखा सिंदूर, क्या है माजरा? Video हो रहा वायरल

नई दिल्ली: एकता कपूर (Ekta Kapoor) अपनी बेस्ट फ्रेंड और टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) के साथ कल रात नजर आईं. एक्ट्रेस के साथ एकता का एक वीडियो भी सामने आया है. अब इसी वीडियो को लेकर एकता के फैंस उनसे सवाल पूछ रहे हैं. लोग जानना चाहते हैं कि क्या एकता ने शादी कर ली है. 

वीडियो में नजर आ रही एकता की भरी मांग

दरअसल, एकता कपूर (Ekta Kapoor)  अपनी दोस्त अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) की डिलीवरी के बाद उनके साथ थीं. वहीं से उन्होंने एक वीडियो लोगों के बीच साझा किया. इस वीडियो में एकता मांग में सिंदूर लगाई नजर आईं. अब लोग ये जानना चाहते हैं कि क्या एकता ने शादी कर ली हैं या नहीं. एकता की मांग में सिदूर क्यों है, ये अब सभी जानना चाहते हैं कि आखिर क्या माजरा है. 

फैंस कर रहे हैं सवाल

एकत कपूर (Ekta Kapoor) के इस वीडियो पर फैंस लगातार कमेंट कर के यही सवाल कर रहे हैं. वे बार-बार ये पूछ रहे हैं कि एकता ने आखिर मांग क्यों भरी है. एकता कपूर ने इस पर अब तक कुछ भी नहीं किय है. वैसे कई लोग ऐसे भी हैं जो कह रहे हैं कि एकता काफी धार्मिक हैं. ऐसे में उनका टीका थोड़ा ऊपर लग गया है. अब असल वजह क्या है ये तो एकता ही बता सकती हैं. 

अनीता बन गई हैं मां

बता दें, एकता (Ekta Kapoor)  की दोस्त अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) ने हेल्दी बेबी को जन्म दिया है. वे अब एक बेटे की मां बन गई हैं. अनीता के पति रोहित रेड्डी ने इस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर बताया कि वे एक बेबी बॉय के पापा बन गए हैं. 

एकता ने किया था बेबी शावर पार्टी का आयोजन

कुछ दिनों पहले अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) की दोस्त एकता कपूर ने बेबी शावर पार्टी का आयोजन किया था. इस पार्टी में टीवी इंडस्ट्री के कई नामी लोग पहुंचे थे. एकता कपूर (Ekta Kapoor)  पहले से ही अनीता के आने वाले बेबी को लेकर काफी एक्साइटेड थीं. 

ये भी पढ़ें: Oscars 2021 में शामिल हुई Ekta Kapoor की ये फिल्म, लोग हुए हैरान

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें