Eijaz Khan says his girlfriend filed case against him under the influence of vikas gupta | Bigg Boss 14: Eijaz Khan ने खोला अपनी लव लाइफ से जुड़ा राज, बताया- Vikas Gupta को बर्बादी की वजह

नई दिल्ली: बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के कंटेस्टेंट और जाने-माने एक्टर एजाज खान (Eijaz Khan) जब से घर में आए हैं समय-समय पर उनकी लव लाइफ की चर्चा हुई है. अब एक बार फिर वे अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में आ चुके हैं. एक्टर ने बिग बॉस के घर में बताया था कि उनके साथ एक ऐसा वाकया हुआ है, जिसेस वो महिलाओं से बात करने से पहले दो बार सोचते हैं. बाद में उन्होंने ये भी बताया कि उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ने उन पर झूठे आरोप लगाए थे. इस वजह से वे बुरी तरह फंस गए थे. अब बीते दिनों एक्टर ने अपनी लाइफ के बारे में एक और खुलासा किया है.

एजाज ने अभिनव से कही ये बात

एक्टर ने अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) से बातों-बातों में कहा कि वो घर में आने वाले उस शख्स से जरूर इस बारे में बात करेंगे जिसने उनकी एक्स गर्लफ्रेंड को भड़काया था. आगे एजाज खान (Eijaz Khan) ने कहा कि उनके कई दोस्त उन्हें सलाह देते थे कि वो भी उनके खिलाफ मामला दर्ज करा दें, मगर वे ऐसा नहीं कर रहे. बता दें, एजाज ने शो में बताया था कि इस मामले की वजह से उनके और उनके पिता के जेल जाने की नौबत आ गई थी. 

एजाज ने किया इशारा

एजाज (Eijaz Khan) ने कहा, ‘मुझे कई दोस्तों ने सलाह दी कि मैं उसके खिलाफ केस करूं. पर पता है मैंने ऐसा नहीं किया, क्योंकि वो किसी की बेटी है.’ एजाज ने आगे इस बारे में बात करते हुए कहा कि उस लड़की ने ये बात मानी की उसने ऐसा किसी के कहने पर किया है. ये बताते हुए एजाज ने उंगलियों से ‘वी’ साइन बनाया. इससे यही लग रहा है कि एजाज का इशारा विकास गुप्ता (Vikas Gupta) की ओर है. ये सब सुनकर अभिनव (Abhinav Shukla)  भी दंग रह गए. एजाज ने इस बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, ‘आने दे उसको, मैं दिखाता हूं.’ 

विकास ऐजाज के बीच ठंडा रिश्ता

विकास गुप्ता (Vikas Gupta) की Bigg Boss के घर में एंट्री के बाद भी दोनों के बीच बेहद कम बातचीत देखने को मिली थी. दोनों एक दूसरे दूरियां बना रहे थे, लेकिन दोनों ने ये साफ कर दिया कि दोनों एक दूसरे को अच्छे से जानते हैं. दोनों बीच की ये दूरियां इशारा करती हैं कि दोनों के बीच अच्छे संबंध नहीं हैं. 

ये भी पढ़ें: खत्म हुई लुका छिपी! सामने आए Rakhi Sawant के पति Ritesh, शादी के बारे में कही ये बात

VIDEO