Divyanka Tripathi Dahiya got scars from the Face Given by Crocodile in Khatron Ke Khiladi 11 | KKK11: मगरमच्छ के हमने का शिकार हुईं Divyanka Tripathi, फैंस के साथ शेयर की जख्म की तस्वीर

नई दिल्ली: रियलिटी टीवी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ (Khatron ke Khiladi 11) की शूटिंग तो पूरी हो चुकी है लेकिन शो में क्या एक्शन हुआ इसके लिए दर्शकों को इंतजार करना होगा. क्योंकि विजेता कौन बना और शो में क्या कुछ ड्रामा और एक्शन हुआ ये तो एपिसोड दर एपिसोड ही दर्शकों को पता चलेगा. हालांकि शो के कंटेस्टेंट्स भी धीरे-धीरे ही शो की परतें खोलते चले जा रहे हैं.

दिव्यांका पर मगरमच्छ का हमला
शो की कंटेस्टेंट दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) ने हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उनके चेहरे पर और कलाई पर जख्म का निशान नजर आ रहा है. जाहिर है कि आपके जेहन में भी पहला सवाल यही आया होगा कि दिव्यांका (Divyanka Tripathi) को ये चोट कैसे लगी होगी? तो चलिए आपको बताते हैं कि क्या है पूरा मामला.

कॉमेंट बॉक्स में लिखी ये बात
दरअसल दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) को ये चोट रियलिटी टीवी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ (Khatron Ke Khiladi) में एक स्टंट के दौरान लगी है. इस बारे में दिव्यांका (Divyanka Tripathi) ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में भी बताया है. एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘मैं कुदरत से इतना प्यार करती हूं कि क्रोकोडायल लेदर का इस्तेमाल नहीं रखती हूं. बजाए इसके मैं मगरमच्छ के दांत का निशान अपनी ठोड़ी और उसके पंजे का निशान अपनी कलाई पर लिए घूमती हूं.’

फैंस ने बांधे तारीफों के पुल
दिव्यांका (Divyanka Tripathi) ने तस्वीर के कैप्शन में हैश टैग #KhatronKeKhiladi11 #FearFactor #FirstStunt #MedalOfTheDay #CrocodileMarks. यानि दिव्यांका (Divyanka Tripathi) को ये चोट उनके पहले ही स्टंट में लगी है. उनकी इस पोस्ट को ढेरों लोगों ने लाइक और शेयर किया है. वहीं कॉमेंट बॉक्स में भी लोगों ने दिव्यांका (Divyanka Tripathi) की बहादुरी की तारीफें की हैं.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *