Deepika Padukone iterrogation in drugs chat NCB 15 questions | ड्र्रग्स चैट पर दीपिका से NCB ने पूछे 15 सवाल, मिला ये जवाब

नई दिल्ली: रूपहले पर्दे के सितारे एनसीबी (NCB) के प्रश्न जाल का सामना कर रहे हैं. शनिवार को एनसीबी ने दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से 6 घंटे तक पूछताछ की. सूत्रों के मुताबिक, दीपिका पादुकोण से एनसीबी ने ठीक 15 सवाल किए, ये 15 सवाल दीपिका पादुकोण से अकेले में किए गए. ये सवाल ड्र्रग्स चैट (Drugs Chat) और ड्रग सेवन से जुड़े थे, अलग-अलग सवालों को घुमा फिराकर पूछा गया. दीपिका ड्रग्स लेती हैं? हैश या वीड पीती हैं? ये तमाम सवाल किए गए.

दीपिका ने हैश और वीड के सवाल पर एनसीबी को घुमाया
दीपिका पादुकोण ने हैश और वीड के सवाल पर एनसीबी को घुमाया कि हैश और वीड एक कोडवर्ड की टर्मिनोलॉजी है. दीपिका के मुताबिक रोल्ड सिगरेट को ये हैश या वीड का नाम देते हैं और सिंपल रोल्ड पेपर में तम्बाकू भरकर सिगरेट पीते हैं.

हालांकि एनसीबी का कहना है ये सबकुछ अरोपी बचाव में कहता है लेकिन सबूत अभी सबूत जुटाने हैं.

करिश्मा ने भी एनसीबी को हैश और वीड के सवाल पर घुमाया और चैट को लेकर दीपिका की तरह ही जवाब दिया कि यहां सिंपल रोल्ड सिगरेट की बात हो रही है.

दीपिका और करिश्मा को क्रॉस एग्जामिन कराया गया. करीब 3 घंटे इसमें दोनों ने एनसीबी को वही कहानी बताई कि उनका ड्रग से कोई मतलब नहीं है. सिंपल रोल्ड सिगरेट है, जिसे तम्बाकू भरकर पीते हैं, कोड में ऐसे ही हैश या वीड बोलते हैं.

सारा अली ने भी ड्र्रग्स लेने से इनकार किया
एसआईटी ने सारा और श्रद्धा से भी थोड़ी देर के लिए अपने केस में पूछताछ की. सारा अली ने भी ड्र्रग्स लेने से इनकार किया. उन्होंने कहा कि स्मोक करते हैं, रोल्ड सिगरेट में तम्बाकू भरा जाता है, उसे इनकी भाषा मे हैश बोल देते हैं. सारा (Sara Ali Khan) ने कहा कि उन्होंने ये सब कभी नहीं पिया. इसके साथ ही सारा ने बताया कि सुशांत पहले से गांजा पीते थे.

वहीं श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने जया साह से चैट के सवाल पर सीबीडी ऑयल का मतलब बताया कि ये ऑनलाइन मिलता है उसका इस्तेमाल ड्रग के तौर पर नहीं किया जाता.

एसआईटी का कहना है अभी हाल-फिलहाल में किसी बड़े स्टार को समन नहीं किया जाएगा. आगे जरूरत पड़ी तो देखेंगे.

कोई वीडियो रिकार्डिंग नहीं
शनिवार की पूछताछ में कोई वीडियो रिकार्डिंग नहीं की गई है. एसआईटी के हेड पहले क्राइम ब्रांच में थे, उसी तरह से इंटेरोगेट करते हैं. लिखित तौर पर नहीं एक-एक सवाल दिया गया, वर्बलीइंटेरोगेट किया गया फिर कन्क्लूजन रिटन में लिया गया.

एक अहम बात ये है कि दीपिका, श्रद्धा, सारा, करिश्मा किसी से कोई रिकवरी नहीं हुई है. 

एनसीबी/ एसआईटी का अभी एक पार्ट पूरा हुआ है, इंवेस्टिगेशन पार्ट. अब दूसरा पार्ट होगा एविडेंस कलेक्ट करना.

एविडेंस​ मिलने पर तय होगी आगे की कार्रवाई
एविडेंस क्या मिलते हैं, अभी नहीं, आगे क्या रिकवरी होती है. उस हिसाब से चार्जशीट फाइल की जाएगी. जो बयान लिए गए ये 67 एनडीपीसी एक्ट के तहत लिए गए ये कोर्ट में एडमिसेबल होता है लेकिन इन लोगों ने जो बयान दिए है उससे एनसीबी संतुष्ट नहीं है. इस पर एनसीबी कंट्राडिक्ट करेगी कोर्ट में. आगे जरूरत पड़ेगी तो ही दिल्ली एसआईटी टीम इनमें से किसी स्टार को समन करेगी. फिलहाल एविडेन्स कलेक्ट करने पर काम होगा.

एसआईटी की टीम के हेड केपीएस मल्होत्रा सोमवार या मंगलवार को दिल्ली जा सकते हैं. इंवेस्टिगेशन कि एक एक डिटेल पहले ही फोन पर डीजी राकेश अस्थाना को दे दी गई है. आगे क्या रणनीति रहेगी वो सोमवार को तय होगी.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

ये भी देखें-