Comedy Queen Bharti Singh breaks down on stage explains why she do not want to have a baby | Dance Deewane 3 के सेट पर रोने लगीं Bharti Singh, बताया क्यों नहीं आ रही मां बनने की हिम्मत

नई दिल्ली: रियलिटी टीवी शो डांस दीवाने (Dance Deewane 3)की होस्ट कॉमेडी क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) इस शो की एक परफॉर्मेंस को देखने के बाद अपने आंसू नहीं रोक सकीं. इस शो में एक कंटेस्टेंट ने अपनी परफॉर्मेंस के जरिए एक युवा मां की कहानी दिखाई थी जिसने कोरोना वायरस के चलते अपना 14 दिन का बच्चा खो दिया.

मंच पर आईं तो आंखों में थे आंसू
इस परफॉर्मेंस को देखने के बाद भारती सिंह (Bharti Singh) अपने पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiya) के साथ स्टेज पर आईं. भारती (Bharti Singh) जब मंच पर पहुंचीं तो उनकी आंखों में आंसू थे और उन्होंने अपना चेहरा झुका रखा था. भारती ने कहा कि कोरोना वायरस ही वो वजह है जिसके चलते वह अपना परिवार आगे बढ़ाने के बारे में नहीं सोच पा रही हैं.

कॉमेडी क्वीन भारती ने कही ये बात
शो की ये क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें शो को जज करने वाले तुषार कालिया, सोनू सूद (Sonu Sood) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) भी भावुक होते दिखाई पड़ रहे हैं. वीडियो में भारती कह रही हैं, ‘हम एक बेबी प्लान कर रहे हैं लेकिन ऐसी चीजें सोचकर और ऐसी बातों के बारे में सुनकर मन ही नहीं कर रहा है कि हम आपस में बात करें.’ हर्ष वीडियो में भारती को हिम्मत बंधाते दिख रहे हैं.

परफॉर्मेंस के बाद कंटेस्टेंट भी हुईं भावुक
इस परफॉर्मेंस के बाद कंटेस्टेंट भी मंच पर भावुक होतीं दिखाई पड़ीं. उन्होंने बताया कि ये एक सच्ची कहानी है जिसमें एक मां ने अपनी 14 साल की बच्ची को खो दिया था. कंटेस्टेंट ने कहा कि मैं खुद एक मां हूं इसलिए समझ सकती हूं कि कितना मुश्किल होगा 9 महीने तक जिस बच्चे को आपने अपनी कोंख में पाला, उसे जन्म दिया उसे 14 दिन बाद खो देना.

ये भी पढ़ें

Indian Idol 12 के सेट से नदारद हैं नेहा कक्कड़, इंस्टाग्राम पर शेयर की ‘कोविड रिपोर्ट’

Seeti Maar में Salman Khan के डांस पर फिदा हुईं Disha Patani, कहा- उनकी तरह कोई नहीं नाच सकता

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *