Co actress of Shahid kapoor Vanita Kharat in kabir singh did nude photoshoot | Shahid Kapoor की हीरोइन Vanita Kharat ने कराया न्यूड फोटोशूट, दिया खास मैसेज

नई दिल्ली: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कियारा अडवाणी की फिल्म ‘कबीर सिंह’ (Kabir Singh) लोग शायद ही भूले हों. तेलुगु फिल्म ‘अर्जुन रेडी’ के इस रीमेक ने बॉक्स ऑफिस पर करीब 250 करोड़ का बिजनेस किया था. फिल्म के सभी किरदार काफी फेमस हुए थे. खास तौर पर कबीर सिंह की हाउस हेल्पर काफी चर्चा में रही थी. एक्ट्रेस पर काफी मेम भी बने थे. एक बार फिर एक्ट्रेस चर्चा में आ गई हैं. एक्ट्रेस का नाम वनिता खरात (Vanita Kharat) है. 

वनिता का फोटोशूट वायरल

‘कबीर सिंह’ (Kabir Singh) में हाउस हेल्पर का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस वनिता खरात (Vanita Kharat) ने एक फोटोशूट कराया है. इस फोटोशूट ने हर ओर सनसनी मचा दी है. एक्ट्रेस ने काफी बोल्ड अदाएं दिखाई हैं. वनिता ने एक न्यूड फोटोशूट कराया है. 

खुद शेयर की ऐसी फोटो

दरअसल, नए साल के मौके पर वनिता खरात (Vanita Kharat) ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर खुद की न्यूड फोटो शेयर की है. ये फोटो खूब वायरल हो रही है. अगर उनकी इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर आप एक नजर डालेंगे तो वो शायद ही कभी बोल्ड लुक में नजर आई हूं. उन्होंने ज्यादातर इंडियन कपड़ों में ही अपना फोटोशूट करवाया है. इसलिए वनिता का ऐसा अवतार देख उनके फैंस हैरान रह गए हैं.

वनिता ने इसलिए कराया ये फोटोशूट

इस फोटोशूट को कराने के पीछे वनिता (Vanita Kharat) का एक खास मकसद था. वे लोगों ‘बॉडी पॉजिटिविटी’ का संदेश देना चाहती थीं. इस फोटो में जमीन पर बैठी नजर आ रही हैं. उन्होंने अपना शरीर एक पतंग के पीछे छुपाने का प्रयास किया है. फोटो को शेयर करते हुए वनिता ने लिखा, ‘मुझे अपने टैलेंट, पैशन, कॉन्फिडेंस और शरीर पर गर्व है.’ इस फोटो के माध्यम से वनिता ने लोगों को ये संदेश दिया है कि बॉडी शेमिंग नहीं होनी चाहिए. कई लोग ने एक्ट्रेस की आलोचना की तो वहीं कई लोग ने उनके इस बोल्ड स्टेप की काफी तारीफ की है.  

जानें, कौन हैं वनिता खरात

‘कबीर सिंह’ (Kabir Singh) फिल्म में नजर आईं वनिता खरात मराठी एक्ट्रेस हैं. उन्होंने पहली बार हिंदी फिल्मों में फिल्म कबीर सिंह से कदम रखा था. इससे पहले वे कई कई मराठी कॉमेडी शोज और नाटकों में नजर आई थीं. 

ये भी देखें: Scam 1992, के हर्षद मेहता का परिवार अब चर्चा में क्यों है?

VIDEO

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *