Bunty aur babli 2 Release date got postponed| कोरोना की दूसरी लहर का असर, 23 अप्रैल को रिलीज नहीं होगी Bunty Aur Babli 2

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान, रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी स्टारर फिल्म बंटी और बबली 2 (Bunty Aur Babli 2) की रिलीज डेट टल गई है. कोरोना की वजह से इस फिल्म की रिलीज काफी समय से रुकी हुई थी. बाद में इस फिल्म की रिलीज डेट 23 अप्रैल फाइनल की गई थी लेकिन अब यह पोस्टपोन हो गई है, जिसके बाद सोशल मीडिया की जनता ने ऐसे मीम्स बनाए कि आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे. 

तरण आदर्श ने दी जानकारी

फिल्म क्रिटक्स तरण आर्दश (Taran Adarsh) ने पोस्ट में बताया है कि ‘बंटी और बबली 2’ (Bunty Aur Babli 2) की रिलीज डेट आगे बढ़ गई है. बताया गया है कि ‘बंटी और बबली 2’ (Bunty Aur Babli 2) जो 23 अप्रैल 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी लेकिन अब स्थगित कर दी गई है. यशराज फिल्म बाद में नई रिलीज डेट की घोषणा करेगा.

 

 

पिछले फिल्म में नहीं हुई ज्यादा कमाई

यशराज बैनर ने बीते हफ्ते ही परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर की ‘संदीप और पिंकी फरार’ (Sandeep Aur Pinky Faraar) रिलीज की थी, जिसकी कमाई कोरोना वायरस महामारी की वजह से ठप पड़ी रही. यशराज बैनर दोबारा करोड़ों का घाटा नहीं उठाना चाहता हैं, जिस कारण ‘बंटी और बबली 2’ (Bunty Aur Babli 2) की रिलीज डेट आगे बढ़ाई गई है.

बंटी और बबली का सीक्वल है  ‘बंटी और बबली 2’ 

बताते चलें कि ‘बंटी और बबली 2’ (Bunty Aur Babli 2) अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी स्टारर ‘बंटी और बबली’ का दूसरा पार्ट है. इसमें रानी मुखर्जी के अलावा बाकी पूरी स्टारकास्ट नई है. ‘बंटी और बबली 2’ की रिलीज डेट आगे बढ़ने के बाद बाकी फिल्मों की रिलीज डेट पर क्या असर पड़ेगा, यह देखना दिलचस्प रहेगा.

फिल्म पर बन रहे मीम्स

‘बंटी और बबली 2’ (Bunty Aur Babli 2) की रिलीज डेट टलने के बाद लोगों ने फिल्म को लेकर जबरदस्त मीम्स बनाए हैं जिन्हे देख आप जरूर हंस पड़ेंगे. 

 

 

 

 

यह भी पढ़ें- इस रोल के लिए दो साल तक फरहान अख्तर ने की ट्रेनिंग, सामने आया Throwback Video

VIDEO

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें