Bhabiji Ghar Par Hain Fame Rohitashv Gaur dance with her Daughters | Bhabiji Ghar Par Hain फेम Rohitashv Gaur बेटियों संग करने लगे डांस, बड़ी वाली के नखरे तो कर देंगे हैरान

नई दिल्ली: सुपरहिट कॉमेडी शो ‘भाभी जी घर पर है!'(Bhabiji Ghar Par Hain!) को लोग खूब पसंद करते हैं. इस शो में दो पड़ोसियों के बीच की जिंदगी को बखूबी दिखाया गया है. मनमोहन तिवारी को इस शो में बहुत पसंद किया जाता है. मनमोहन तिवारी उर्फ रोहिताश तिवारी (Rohitashv Gaur) असल जिंदगी में सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उन्होंने हाल ही में अपने बेटियों के साथ डांस करते हुए वीडियो शेयर किया है. 

बेटियों के साथ कर रहे मस्ती

रोहिताश गौर (Rohitashv Gaur) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में रोहिताश अपनी बेटी गीती गौर और संगीती गौर के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं. सभी बॉलीवुड फिल्म ‘बंटी और बबली’ के हिट सॉन्ग ‘कजरारे कजरारे’ पर डांस करते नजर आ रहे हैं. तीनों पूरी मस्ती में डांस कर रहे हैं. 

 

 

पुराना है वीडियो

रोहिताश (Rohitashv Gaur Daughter) की बड़ी बेटी गीती वीडियो में ऐश्वर्या राय बनी हैं. ये वीडियो लेटेस्ट नहीं बल्कि थ्रोबैक है. इस वीडियो को शेयर करते हुए रोहिताश ने कैप्शन में लिखा, ‘लॉकडाउन 2020 की बात है मेरे जानेमनों के साथ….’ इस वीडियो को फैंस काफी पंसद कर रहे हैं. वहीं इस पर कमेंट कर तीनों को जमकर तारीफ कर रहे हैं.

गीती हैं काफी ग्लैमरस

रोहिताश गौर (Rohitashv Gaur) की बेटी गीती गौर बेहद ही खूबसूरत और ग्लैमरस हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. गीती का सोशल मीडिया इस बात का गवाह है कि उन्हें एक्टिंग में काफी दिलचस्पी है. वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इंस्टा रील बनाती हैं और अपने डांसिंग वीडियोज भी शेयर करती रहती हैं. 

गीती हैं मॉडल

रोहिताश (Rohitashv Gaur) की बेटी गीती एक मॉडल भी हैं और तेजी से मॉडलिंग की दुनिया में अपनी जगह बना रही हैं. बता दें कि उन्हें 2019 में टाइम्स फ्रेश फेस में सेकंड रनर अप का खिताब मिला था. गीति को डांसिंग का शौक है और उन्होंने कुछ एड शूट्स भी किए हैं. यही नहीं उनकी कोई भी तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती है.

यह भी पढ़ें- Malaika Arora फटी जींस में निकलीं बाहर, एब्स दिखाने का भी नहीं छोड़ा मौका

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें