Bappi Lahiri is admitted in ICU After getting corona Positive | Bappi Lahiri को ICU में कराया गया भर्ती, हुए हैं कोरोना संक्रमित

नई दिल्ली: संगीतकार-गायक बप्पी लाहिड़ी (Bappi Lahiri) को कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल वे आईसीयू में हैं. अभी उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है. उनकी बेटी रेमा लाहिड़ी बंसल ने गुरुवार को इसकी पुष्टि की.

बेटी ने दी कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी

रीमा (Reema Lahiri) ने एक बयान जारी किया जिसमें उन्होंने कहा, ‘बप्पी दा (Bappi Lahiri) ने काफी सावधानी बरती है लेकिन उनमें कोरोनावायरस के हल्के लक्षण हैं. उन्हें एहतियात के तौर पर ब्रीच कैंडी अस्पताल में डॉ. उडवाडिया की देखरेख में भर्ती कराया गया है. वो जल्द ठीक ठीक हो जाएंगे और घर लौटेंगे. अपनी प्रार्थनाओं में उन्हें हमेशा बनाए रखने के लिए धन्यवाद.’

 

डिस्कों किंग के नाम से मशहूर हैं बप्पी दा

प्रशंसकों और सहकर्मियों के लिए बप्पी दा (Bappi Lahiri) के नाम से मशहूर बप्पी लाहिड़ी को मुख्य रूप से बॉलीवुड का डिस्को किंग माना जाता है, जिन्होंने अस्सी और नब्बे के दशक की हिंदी फिल्मों में संगीत के डिस्को शैली की नींव रखी.

इन फिल्मों के गानों को दिया म्यूजिक

संगीतकार के रूप में बप्पी लाहिड़ी (Bappi Lahiri) की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में ‘डिस्को डांसर’, ‘नमक हलाल’, ‘डांस डांस’, ‘शराबी’, ‘साहेब’, ‘हिम्मतवाला’, ‘वारदात’ और ‘चलते चलते’ जैसी फिल्मों के साउंडट्रैक शामिल हैं. उन्होंने फिल्म ‘द डर्टी पिक्च र’ के ब्लॉकबस्टर गीत ‘ऊह लाला ला’ के साथ एक गायक के रूप में वापसी की थी.

ये भी पढ़ें: फैन ने पूछा अंडरवियर का कलर, Shahrukh Khan ने यूं दिया करारा जवाब  

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें