Bangladeshi Actress Shamsunnahar Smriti Alleges Rape And Murder Attempt On Businessman, Ask For Help From Bangaldeshi Prime Minister Sheikh Hasina | बांग्लादेशी एक्ट्रेस Shamsunnahar Smriti ने एक बिजनेमैन पर लगाए गंभीर आरोप, प्रधानमंत्री Sheikh Hasina से मांगी मदद

नई दिल्ली: बांग्लादेश की जानी मानी एक्ट्रेस शमसुन्नाहर स्मृति (Shamsunnahar Smriti) ने अपनी फेसबुक पोस्ट में एक उद्योगपति पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं. इस पोस्ट के सामने आने के बाद उनके फैंस काफी परेशान हो गए हैं.

क्लब के मालिक और सेक्रेटरी पर लगाए आरोप

पोरी मोनी के नाम से मशहूर अभिनेत्री ने रविवार को अपने फेसबुक पोस्ट में संदिग्ध के नाम का जिक्र किए बिना आरोप लगाये थे. ‘बीडीन्यूज 24’ के अनुसार बाद में अभिनेत्री ने रात में प्रेस कॉन्फ्रेंस की और बिजनेसमैन के साथ ढाका बोट क्लब के मनोरंजन एवं संस्कृति मामलों के सेक्रेटरी नसीर यू महमूद पर हमले का आरोप लगाया.

क्लब के मालिक से नहीं हो पाया संपर्क

अभिनेत्री (28) ने आरोप लगाया कि नसीर ने चार दिन पहले ढाका के उत्तरा में मौजूद क्लब में उन पर हमला किया था. समाचार वेबसाइट के अनुसार इन आरोपों पर टिप्पणी के लिये उद्योगपति से संपर्क नहीं हो पाया है. ढाका बोट क्लब के संस्थापक सदस्य नसीर रियल एस्टेट कारोबार से जुड़े हैं.

प्रधानमंत्री से लगाई गुहार

प्रधानमंत्री हसीना (Sheikh Hasina) को ‘मां’ संबोधित करते हुए अभिनेत्री ने अपनी फेसबुक पोस्ट में दावा किया कि उन्होंने कानून लागू करने वाले अधिकारियों से मदद मांगी लेकिन उन्हें न्याय नहीं मिला. उन्होंने बांग्ला भाषा में लिखी पोस्ट में कहा, ‘आखिर मैं कहां न्याय मांगूंगी? मैं पिछले चार दिन से इसके लिए भटक रही हूं…. हर कोई मुझसे सारी बातें सुनता है, लेकिन उस पर कार्रवाई नहीं करता. मैं एक लड़की हूं और अभिनेत्री भी हूं लेकिन उससे पहले मैं एक इंसान हूं. मैं चुप नहीं रह सकती.’

फोर्ब्स की लिस्ट में आया था नाम

मामले पर सहायक आईजीपी सोहेल राणा ने कहा कि अभिनेत्री अगर संपर्क करती हैं तो पुलिस जरूर कार्रवाई करेगी. पोरी मोनी 2015 में फिल्मों में आने के बाद मशहूर हुई थीं. उन्होंने दो दर्जन से अधिक बांग्लादेशी फिल्मों में मुख्य भूमिका निभायी है. पिछले साल फोर्ब्स पत्रिका ने उन्हें एशिया के 100 ‘डिजिटल स्टार’ में शुमार किया था.

यह भी पढ़ें- सुशांत की याद में रिया ने लिखा बेहद भावुक पोस्ट, कहा- रोज मालपुआ दूंगी, वापस आ जाओ

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें