Arjun Bijlani, Vishal Aditya Singh flirt with Shweta Tiwari, VIDEO VIRAL | दिशा-राहुल की शादी में Shweta Tiwari से फ्टर्ल करते नजर आए ये दो सेलेब, VIDEO VIRAL

नई दिल्ली: श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari), अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) और विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) ने केपटाउन में स्टंट-बेस रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ (Khatron Ke Khiladi) की शूटिंग के दौरान बहुत अच्छा समय बिताया, यह कोई छिपी हुई बात नहीं है क्योंकि हाल के दिनों में उनकी तस्वीरें और वीडियो पूरे सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं.  दरअसल, सिर्फ तीनों ने ही नहीं बल्कि ‘KKK11’ की पूरी टीम ने दोस्ती का रिश्ता बनाया है. उन्हें अक्सर एक-दूसरे के साथ समय बिताते हुए देखा जाता है.

पार्टी में हुई जमकर मस्ती

हाल ही में, श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari), अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani), अनुष्का सेन (Anushka Sen), विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) और अन्य सभी ने मुंबई में राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और टीवी स्टार दिशा परमार (Disha Parmar) की शादी के रिसेप्शन समारोह में शिरकत की और पार्टी का एक स्पेशल वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. देखिए ये वायरल वीडियो…

श्वेता तिवारी के लुक पर फिदा हुए अर्जुन और विशाल

वीडियो में हम देख सकते हैं कि अर्जुन बिजलानी और विशाल आदित्य सिंह मिलकर श्वेता के साथ फ्लर्ट कर रहे हैं. बैकग्राउंड में रोमांटिक ट्रैक ‘आफरीन आफरीन’ सुनाई दे रहा है. श्वेता तिवारी के लुक्स की बात करें तो उन्होंने आइस ब्लू शिमरी साड़ी पहनी हुई है. दोनों दोस्तों की इस तारीफ पर श्वेता हंसते और शरमाते हुए दिखाई देती हैं क्योंकि लोग उनके साथ रोमांटिक गाने पर डांस करते हैं.

इस शो में साथ आएंगे नजर 

वर्कफ्रंट पर, श्वेता तिवारी, अर्जुन बिजलनी, राहुल वैद्य, विशाल आदित्य सिंह, अभिनव शुक्ला, अनुष्का सेन और अन्य ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 11 में खिताब के लिए प्रतिस्पर्धा करते हुए दिखाई देंगे.

इसे भी पढ़ें: ‘Taarak Mehta…’ की एक्ट्रेस Aradhana Sharma का कास्टिंग काउच पर खुलासा, बताया वो शर्मनाक वाकया

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें