Anushka Sharma and Virat Kohli send out gift hampers to paparazzi | #Virushka: जानें Virat-Anushka ने फोटोग्राफर्स को क्यों भेजे गिफ्ट हैंपर

नई दिल्ली : यह बात तो आप जानते ही होंगे कि बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के घर सोमवार 11 जनवरी को बेटी पैदा हुई है. हर कोई विराट और अनुष्का शर्मा की बेटी की पहली झलक पाना चाहता है. पिछले तीन दिनों में इस नन्हीं बच्ची को लेकर सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा चर्चा हो रही है. इस बीच विराट-अनुष्का ने इस मामले में उनकी प्राइवेसी का सम्मान करने की अपील की है, जबकि प्रशंसक उनकी बेटी की पहली तस्वीर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

मीडिया में प्राइवेसी को लेकर बयान के साथ ही विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने फोटोग्राफर्स को महंगे गिफ्ट हैंपर भी भेजे हैं, इस हैंपर में कई चीजें रखी गई हैं. इसके साथ ही उनसे अपील की गई है कि उनकी इच्छा का सम्मान करें. फिल्मी दुनिया के मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर खुलासा किया है कि इस हैंपर में क्या-क्या दिया गया है.

ये भी पढ़ें : ‘ओहो ये पतली कमर’! Throwback Pic शेयर कर Kareena Kapoor ने किस पर किया कमेंट?

गिफ्ट हैंपर में है ये सब कुछ

विरल भयानी के अनुसार इस हैंपर में उन्हें और उनकी टीम को एक पर्सनलाइज्ड नोट भेजा गया है. फ्लेवर्ड ड्राई फ्रूट्स, डॉर्क चॉकलेट, फ्यूजन मिठाई और सेंटेंड कैंडल भी इस हैंपर का हिस्सा हैं. यह गिफ्ट हैंपर एक बड़े से लकड़ी के बॉक्स में आया है और सभी चीजें बहुत ही फैंसी और सुंदर हैं.

 

बेटी की फोटो वायरल हुई

हर प्रशंसक विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की बेटी की तस्वीर देखना चाहता है और इस बीच एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी. हालांकि, जल्द ही सभी को यह भी पता चल गया कि यह तस्वीर फेक है. विराट के भाई ने भी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिसमें एक मासूम के पैर दिख रहे थे. यह तस्वीर भी विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की बेटी की पहली तस्वीर के रूप में सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी.

रवीना टंडन ने फोटोग्राफरों को कहा थैक यू

विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के कई फॉलोवर्स ने प्राइवेसी को लेकर उनकी अपील का सम्मान करते हुए अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं. अभिनेत्री रवीना टंडन (Raveena Tondon) ने भी फोटोग्राफरों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उन्होंने प्राइवेसी की इस अपील का सम्मान किया. उन्होंने कमेंट किया, ‘मैं इस सेंटीमेंट से पूरी तरह से सहमत हूं और इस बात के लिए फोटोग्राफरों का धन्यवाद कि वे हमेशा लोगों की इच्छा का सम्मान करते हैं.’

ये भी पढ़ें : ‘Tandav’ गर्ल Amyra Dastur ने ग्रीन ड्रेस में कराया Photoshoot, ये लुक देख हो जाएंगे क्लीन बोल्ड

रवीना ने इस कमेंट में बताया कि जब उनके बच्चे छोटे थे और उन्होंने अपील की कि बच्चों की तस्वीरें नहीं लें तो फोटोग्राफरों ने मेरी इस अपील का भी सम्मान किया. रवीना ने इस अवसर पर सभी फोटोग्राफरों को ऐसी अपील का सम्मान करने के लिए धन्यवाद कहा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *