Anupamaa TV Show Madalsa Sharma Shares Shocking Video Vanraj in Party Mode and Everyone Happy | कभी नहीं देखा होगा Vanraj के ऐसा अंदाज, पहली बार Kavya के साथ खड़ा है अनुपमा का बेटा

नई दिल्ली: रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) स्टारर शो अनुपमा (Anupamaa) टीआरपी लिस्ट में लगातार नए रिकॉर्ड बनाता जा रहा है. शो की स्टार कास्ट जहां पर्दे पर दर्शकों को एंटरटेन कर रही है वहीं रियल लाइफ में भी रुपाली गांगुली (अनुपमा), मदालसा शर्मा (काव्या) और सुधांशु पांडे (वनराज) फैंस के लिए कुछ न कुछ एंटरटेनिंग चीजें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं.

पहली बार समर के साथ काव्या
अनुपमा (Anupamaa) में काव्या का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने एक वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है जिसे देखकर आप भी कह उठेंगे कि काश शो में भी फैंस को जल्द ऐसा ही नजारा देखने को मिले. दरअसल इस वीडियो में शो के कई किरदार एक साथ एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं. अनुपमा (Anupamaa) का बेटा समर गिटार बजा रहा है और उसके पिता वनराज पूरी तरह रॉकस्टार मोड में हैं.

ये भी पढ़ें:  अनुपमा घर में करेगी इस खास शख्स का ग्रैंड वेलकम, अब काव्या की और बढ़ेंगी मुश्किलें

रॉकस्टार मोड में दिखे वनराज
वनराज (Vanraj) का किरदार निभाने वाले सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) ने मूछें हटा रखी हैं और आखों पर डिजाइनर चश्मा लगाकर पूरे एक्साइटमेंट के साथ गाना गाते नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं समर (Samar) को फूटी आंख नहीं सुहाने वाली काव्या भी अपने पति के पास खड़ी इस परफॉर्मेंस में उनका पूरा सहयोग कर रही है. किंजल भी उनके साथ सुर छेड़ती नजर आ रही हैं.

नंदिनी ने संभाली ये जिम्मेदारी
इस पार्टी मोड में चार चांद लगाने का काम नंदिनी कर रही है. उन्होंने हाथ में पार्टी पॉपर थाम रखा है और परफॉर्मेंस के बीच में वह इसे इस्तेमाल भी करती हैं. हां, इतना जरूर है कि इस पूरी परफॉर्मेंस में आप अनुपमा (Anupamaa) को मिस करेंगे. बता दें कि बीते कई दिनों से रुपाली (Rupali) और मदालसा (Madalsa Sharma) के बीच तल्खियां होने की खबरें आ रही थीं जिनका हाल ही में मदालसा ने खंडन किया है.

ये भी पढ़ें
Anupamaa फेम Rupali Ganguly ने खरीदी THAR, सोशल मीडिया पर फोटो की शेयर

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें