Anupamaa Spoiler Alert: Will Vanraj and Kavya’s marriage shock Anupamas life, ICU photo viral | Anupamaa Spoiler Alert: वनराज और काव्या की शादी का सदमा लेगा अनुपमा की जान? ICU वाली फोटो वायरल

नई दिल्ली: टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ (TV Serial Anupamaa) में बीते कई दिनों से रिश्तों की ऊहापोह नजर आ रही है. लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि अपने पति वनराज (Vanraj) और काव्या (Kavya) की शादी का दर्द अनुपमा सहन नहीं कर पा रही है. उसे ऐसा सदमा लगा है वह अपनी जिंदगी और मौत से जूझते हुए ICU में पहुंचने वाली है. 

क्या काव्या बचा पाएगी शादी?

पिछले एपिसोड में हमने देखा कि काव्या और वनराज की शादी हो जाती है,  लेकिन परिवार में काव्या के लिए कोई प्यार नहीं है. वनराज के पिता और उनकी मां साफ तौर पर काव्या को अपनी बहू मनाने से मना कर देते हैं. इसके बाद वनराज का पूरा परिवार अनुपमा के साथ रहने लगता है. इतना ही नहीं अनुपमा भी अपने इस परिवार तहेदिल से स्वागत करती है. इसके बाद वनराज एक बार फिर अनुपमा से प्रभावित होता है और काव्या को उससे सीख लेने की बात कहता है. 

क्या जाएगी अनुपमा की जान

‘अनुपमा’ के अपकमिंग एपिसोड की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, इन तस्वीरों में अनुपमा ICU में गंभीर हालत में नजर आ रही हैं. ऐसा लग रहा है कि अनुपमा को काव्या और वनराज की शादी का सदमा लग गया है. ICU के बाहर समर और वनराज रोते हुए नजर आ रहे हैं. ऐसे में लोग कयास लगा रहे हैं कि क्या ये सदमा अनुपमा की जान ले लेगा? या अनुपमा की हालत देख वनराज वापस उसकी ओर आ जाएगा और काव्या की नई-नई शादी भी टूट जाएगी? लेकिन ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा. 

 

पहले सामने आया था ये वीडियो

इस आने वाले एपिसोड का एक वीडियो पहले भी बीते दिन वायरल हुआ था जिसमें काव्या वनराज के साथ रोमांटिक शाम के लिए अपने कमरे को सजाती नजर आई थी. लेकिन तभी अनुपमा अपने कमरे के बाहर बेहोश हो जाती है और वनराज समर को ‘मम्मी’ चिल्लाते हुए सुनता है. ऐसे में वनराज काव्या को दूर धकेलता है और अनुपमा को देखने के लिए तुरंत निकल जाता है. 

बता दें कि ‘अनुपमा’ इस हफ्ते टीआरपी की दौड़ में नंबर 1 पर छाया हुआ है. इस सीरियल को लेकर लोगों में काफी उत्सुकता बनी हुई है.

इसे भी पढ़ें: Taarak Mehta… की ‘सोनू’ ने जंगल के बीचों-बीच उतारे कपड़े, फिर झील में लगाई छलांग

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें