Amitabh Bachchan Shares Funny Meme of Monalisa Says No One Should Be Left | Amitabh Bachchan ने शेयर किया वैक्सीनेशन पर फनी मीम, बोले- कोई भी बाकी ना रह जाए

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. ट्विटर, इंस्टाग्राम, फेसबुक और ब्लॉग, हर जगह उनका अकाउंट है और आए दिन वह अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं. अमिताभ (Amitabh Bachchan) को हंसी मजाक करना पसंद है और वह आए दिन कोई न कोई फनी पोस्ट या वीडियो शेयर करते रहते हैं.

मोनालिसा को भी लगी वैक्सीन?
इसी क्रम में उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक फनी पोस्ट डाली है जिसे पढ़कर फैंस हंसी से लोटपोट होते नजर आ रहे हैं. दरअसल इस पोस्ट में मोनालिसा (Monalisa) की तस्वीर को कोविड वैक्सीन लगवाते हुए दिखाया गया है. पोस्ट में लिखा गया है कि कोई भी बाकी रहना नहीं चाहिए.

मीम शेयर कर बढ़ाई जागरुकता
अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने इस मीम को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- क्या मुझे और कुछ कहने की जरूरत है.. कोई भी बाकी नहीं रहना चाहिए. बता दें कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कोविड के प्रति जागरुकता और वैक्सीनेशन को लेकर कई बार अपील करते रहे हैं. खुद अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और उनके बेटे अभिषेक को भी कोविड हुआ था जिसके बाद नानावटी अस्पताल में उनका इलाज चला.

इन फिल्मों में नजर आएंगे अमिताभ
बात करें अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के वर्क फ्रंट की तो वह इन दिनों फिल्म ‘गुड बाय’ (Good Bye) पर काम कर रहे हैं. बीते वक्त में उनकी कई फिल्में बनकर तैयार हो चुकी हैं लेकिन इन्हें रिलीज नहीं किया गया है. चेहरे (Chehre), झुंड (Jhund), ब्रह्मास्त्र (Brahmastra), बटरफ्लाई (ButterFly) और मेयडे (Mayday) जैसी उनकी फिल्में रिलीज के लिए कतार में हैं.

VIDEO

ये भी पढ़ें:अनुपमा ने मानी हार, परिवार के लिए काव्या के आगे टेके घुटने

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें