American man dances to Bollywood Song O Betaji, O Babuji with his son, Viral video |अमेरिकन शख्स ने बेटे संग किया बॉलीवुड गाने O Betaji पर धांसू डांस, वीडियो Viral

नई दिल्लीः भारत का गीत-संगीत देश ही नहीं विदेशों में भी काफी लोकप्रिय है. बॉलीवुड के गाने भी विदेशी लोगों को खूब भाते हैं.

अमेरिका के रहने वाले रिकी एल पोंड (RICKY L POND) ने तो हिंदी गानों पर डांस कर जबरदस्त लोकप्रियता भी हासिल की है. हाल ही में रिकी ने इंस्टाग्राम पर एक रील (Reel) वीडियो शेयर किया है जिसमें वे हिंदी गाना ओ बेटा जी, ओ बाबू जी… (O Betaji O Babu ji..) पर अपने बेटे संग डांस करते दिख रहे हैं. विकी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. लोग वाट्सअप पर इसका लिंक भी शेयर कर रहे हैं. 

रिकी और उनके बेटे के डांस ने भारतीय फैंस को बनाया दीवाना

रिकी के इस इंस्टाग्राम Reel वीडियो को तमाम भारतीय यूजर्स पसंद कर रहे हैं. 3 जनवरी को शेयर किए गए वीडियो को अब तक 35 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो में रिकी वर्ष 1951 में आई फिल्म अलबेला (Albela) के गाने ‘किस्मत की हवा कभी गरम और कभी नरम’ पर डांस कर रहे हैं. पिता और बेटे दोनों ही पूरे जोश के साथ डांस कर रहे हैं. यह गाना अनुराग बासु की फिल्म लूडो (Ludo) में भी फिल्माया गया था. रिकी ने वीडियो को अपने घर पर ही शूट किया है. 

 

 

100k फॉलोवर्स हासिल करना है रिकी का लक्ष्य

जानकारी के लिए बता दें कि वैसे तो रिकी कोई प्रोफेशनल स्टार नहीं हैं लेकिन उन्हें डांस करते का काफी शौक है. उन्होंने अपने मजाकिया डांसिंग वीडियो के जरिए जबरदस्त फैंस फॉलोइंग हासिल की है. रिकी के इंस्टाग्राम पर 53.6 हजार फॉलोअर्स हैं. इंस्टाग्राम पर आप रिकी के तमाम डांसिंग वीडियो देख सकते हैं. रिकी ने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर खुद को एक कंटेंट क्रिएटर और डांसिंग डेड बताया है. उनका लक्ष्य एक लाख फॉलोअर्स हासिल करना है. 

ये भी पढ़ें-दुनिया में आ रही है कोरोना से भी खतरनाक Disease X महामारी? प्रोफेसर Jean-Jacques Muyembe Tamfum की चेतावनी

रिकी ने इससे पहले 2019 में रितिक रोशन पर फिल्माए गए गाने ‘घुंघरू टूट गए’ पर डांस कर सुर्खियां बटोरी थीं. विकी न सिर्फ हिंदी बल्कि इंग्लिश, तमिल, मलयालम और पंजाबी गानों पर थिरकते नजर आते हैं. 

LIVE TV