Alia Bhatt is Highest Paid Actress In Tolkywood Actress will Play Sita in SS Rajamouli RRR | सीता का रोल करने के लिए इतनी फीस ले रही हैं Alia Bhatt, टूट जाएंगे सारे रिकॉर्ड!

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जल्द ही कुछ दमदार प्रोजेक्ट्स में काम करती नजर आएंगी. एक तरफ जहां उनकी अपकमिंग फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) का फैंस को बेसब्री से इंतजार है वहीं दूसरी तरफ उनकी फिल्म RRR पर भी तेजी से काम चल रहा है. इस फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) सीता का किरदार निभाती नजर आएंगी जिसका लुक पहले ही रिलीज किया जा चुका है.

कितनी होगी आलिया की फीस?
इस फिल्म के जरिए आलिया भट्ट (Alia Bhatt) साउथ इंडियन सिनेमा में डेब्यू करने जा रही हैं. खबर है कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को इस फिल्म के लिए अच्छी खासी फीस मिलने जा रही है जिसके जरिए एक्ट्रेस साउथ इंडियन सिनेमा में सारे रिकॉर्ड तोड़ डालेंगी. रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को इस फिल्म में काम करने के लिए 6 करोड़ रुपये फीस मिलने जा रही है.

कौन कर रहा है फिल्म का निर्देशन
बाहुबली (Baahubali) के निर्देशक एसएस राजामौली (S.S.Rajamouli) के निर्देशन में बनने जा रही इस फिल्म में आलिया का किरदार काफी दिलचस्प रखा गया है. इससे पहले आलिया भट्ट (Alia Bhatt) गली बॉय (Gully Boy), राजी (Raazi), हाईवे (Highway) और उड़ता पंजाब (Udata Punjab) जैसी फिल्मों के जरिए अपने अभिनय का जादू दिखा चुकी हैं. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को इससे पहले शायद ही किसी प्रोजेक्ट के लिए इतनी ज्यादा फीस ऑफर की गई है.

फीस के मामले में बनेगा ये रिकॉर्ड
एक तरफ आलिया का साउथ इंडियन सिनेमा में कदम रखना अपने आप में रिकॉर्ड ब्रेकर है, वहीं उनको ऑफर की गई फीस अपने आप में काफी ज्यादा है. साउथ में बहुत कम एक्ट्रेसेज को इतनी ज्यादा फीस ऑफर की जाती है. अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty), समंथा अक्कीनेनी (Samantha Akkineni) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) को भी साउथ में इतनी ज्यादा फीस नहीं मिलती है जितनी आलिया को मिलेगी.

ये भी पढ़ें: उर्वशी रौतेला टाइट फिट ड्रेस में हुईं बेचैन, Oops मोमेंट का वीडियो वायरल 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें