Akshay Kumar launched FAU-G Gaming App Anthem Song | FAU-G Anthem Song: ‘शेर’ बन ‘गीदड़’ को ललकारेंगे Akshay Kumar, इसी महीने लॉन्च होगा Game

नई दिल्ली: भारत सरकार ने चीन से झड़प के बाद कई सारे चीनी एप्स को बैन कर दिया था. इन चीनी एप्स के बैन होने के बाद अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने एक गेमिंग एप लॉन्च करने का ऐलान किया था. इस गेमिंग एप का नाम फौजी (FAU-G) है. अक्षय कुमार का यह एप पबजी (PUB-G) को कड़ी टक्कर देने वाला है. अब अक्षय कुमार ने एप का एंथम सॉन्ग रिलीज किया है. 

FAU-G गणतंत्र दिवस पर होगा लॉन्च

कहा जा रहा है कि ये एप देशभक्ति के रंग में डूबा नजर आने वाला है. फौजी (FAU-G) के एंथम सॉन्ग को लॉन्च करने के साथ ही अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने यह ऐलान कर दिया है कि वो अपने गेमिंग एप को 26 जनवरी के मौके पर रिलीज करेंगे. 

अक्षय कुमान ने ट्वीट में कही ये बात

अक्षय (Akshay Kumar) ने ट्वीट में लिखा, ‘चाहे देश में दिक्कत हो या बॉर्डर पर…भारत के वीर हमेशा डटे रहते हैं. ये बहुत निडर हैं और यूनाइटेड गार्ड हैं. हमारे फौ-जी (FAU-G) ..” फौजी (FAU-G) का एंथम सॉन्ग लोगों को काफी पसंद आ रहा है. लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.  

 

काफी शानदार हैं गाने के विजुअल्स

बता दें, इस एंथम सॉन्ग के विजुअल्स काफी शानदार हैं. लद्दाख में बर्फ के बीच भारतीय सैनिकों को दिखाया गया है. भारतीय सैनिकों के बीच के तालमेल को इस एंथम में दर्शाया गया है. साथ ही एंथम के बोल भी काफी जोशीले हैं. ‘शेर ने गीदड़ को ललकारा’ इस गाने के बोल हैं.

बता दें, लंबे समय से अक्षय (Akshay Kumar) इस गेम को लॉन्च करने की तैयारी में हैं. अब गेम को लॉन्च होने में चंद दिन ही बचे हैं. अक्षय गेम को 26 जनवरी यानी भारत के गणतंत्र दिवस (Republic Day) के दिन लॉन्च करेंगे. 

ये भी पढ़ें: Akshay Kumar ने शेयर किया साल का पहला VIDEO, किया ऐसा काम, फैंस बोले – ‘Love U

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *