Ajay Devgn puts 20 ICU beds in shivaji park mumbai | Akshay Kumar के बाद कोविड से जंग में आगे आए Ajay Devgn, लगवाए 20 आईसीयू बेड्स

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार्स लगातार कोरोना काल में लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं.  अस्पतालों में ऑक्सीजन सिलेंडर और बेड की कमी के कारण, एक्टर्स अपने स्तर पर मदद कर रहे हैं. सोनू सूद, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) के बाद अब अजय देवगन (Ajay Devgn) भी इस मुहीम का हिस्सा बन गए हैं. 

अक्षय के बाद अब अजय भी आए आगे

बीते दिन अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने 100 ऑक्सीजन कॉन्सन्ट्रेटर्स की व्यवस्था की थी. इसके बाद अजय देवगन (Ajay Devgn) भी अब बढ़-चढ़कर लोगों की मदद कर रहे हैं. एक्टर ने मुंबई के शिवाजी पार्क में कोरोना संक्रमित मरीजों के लिए 20 आईसीयू बेड्स की व्यवस्था की है.

अजय ने किया ये इंतजाम

बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक अजय देवगन ने कोरोना वायरस महामारी के बीच ये महत्वपूर्ण योगदान दिया है. अजय देवगन (Ajay Devgn) ने बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) को कोरोना वायरस संक्रमित रोगियों के लिए 20 आईसीयू बेड्स का इंतजाम करने में मदद की है. उन्होंने इसके लिए 1 करोड़ रुपये की राशि दी है. यह अस्पताल मुंबई के शिवाजी पार्क क्षेत्र में बनाया गया है.

सेलेब्स बढ़ा रहे मदद का हाथ

बता दें, इससे कुछ दिन पहले भी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने गौतम गंभीर फाउंडेशन में 1 करोड़ रुपये का दान दिया था. वहीं भूमि पेडनेकर, प्रियंका चोपड़ा, कटरीना कैफ, विक्की कौशल और आलिया भट्ट समेत कई सेलेब्स कोविड 19 वारियर्स के लिए रिसोर्सेज का इंतजाम करने में मदद कर रहे हैं. 

इन फिल्मों में नजर आएंगे अजय

अजय देवगन (Ajay Devgn) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे जल्द ही ‘आरआरआर’ में जूनियर एनटीआर और राम चरण के साथ में भी दिखाई देंगे. इसके साथ ही वे फिल्म ‘मैदान’ में भी नजर आएंगे. इसके साथ ही वे ‘मेडे’ में भी बतौर डायरेक्टर और एक्टर नजर आएंगे. 

ये भी पढ़ें: Irrfan Khan बनना चाहते थे क्रिकेटर, महज 600 रुपए के कारण छोड़ा शौक

Sonu Sood को लोगों की जान बचाकर मिलता है सौ करोड़ी फिल्म का सुख  

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें