AIIMS submitted Forensic investigation Report of sushant to CBI | Sushant Singh Rajput की मौत हत्या या आत्महत्या? AIIMS की टीम ने सीबीआई को सौंपी रिपोर्ट

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मौत मामले में एम्स की फॉरेंसिक टीम, सीबीआई की टीम और सीएफएसएल के एक्सपर्ट के बीच आज मीटिंग हुई है. एम्स की तरफ से 4 डॉक्टर सीबीआई हेडक्वार्टर सुबह 11 बजे पहुंचे. यह मीटिंग करीब दो घंटो तक चली. एम्स की तरफ से की गई फॉरेंसिक जांच की रिपोर्ट सीबीआई को सौंप दी गई है. खबरों के अनुसार सीबीआई अब उस रिपोर्ट को एनालाइज कर रही है.

बता दें कि सुशांत की मौत से जुड़े ड्रग एंगल से हो रही जांच में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने बॉलीवुड के कई बड़े कलाकारों से पूछताछ की और अब एनसीबी प्रमुख राकेश अस्थाना (Rakesh Asthana) खुद जांच का जायजा लेने के लिए रविवार को मुंबई पहुंच गए. एनसीबी सूत्रों के मुताबिक अस्थाना रविवार दिन में मुंबई पहुंचे. उन्होंने केस से जुड़े कई अधिकारियों से बातचीत की और केस में अब तक हुई प्रगति का जायजा लिया, जहां प्रवर्तन निदेशालय ने पिछले महीने कथित ड्रग चैट में बॉलीवुड के कई कलाकारों का नाम दर्ज किया था. उन्हें मामले में नए डेवलपमेंट के बारे में भी अवगत कराया गया. 

एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और दीपिका की पूर्व प्रबंधक करिश्मा प्रकाश से शनिवार को पूछताछ की थी. इसी क्रम में एनसीबी ने धर्मा प्रोडक्शन के पूर्व अधिकारी क्षितित प्रसाद को गिरफ्तार भी किया था. वह अब तीन अक्टूबर तक एनसीबी की हिरासत में रहेंगे.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें