एक्‍ट्रेस शिल्‍पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा अरेस्‍ट, पोर्नोग्राफी फिल्‍म बनाने का आरोप

मुंबई: मुंबई पुलिस ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को गिरफ्तार कर लिया है. उन पर पोर्न फिल्में बनाने और उन्हें कुछ ऐप्स पर अपलोड करने का आरोप है. राज कुंद्रा एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति हैं.

पोर्नोग्राफिक फिल्में बनाने का आरोप

मुंबई पुलिस कमिश्नर हेमंत नगराले ने बताया कि इस साल फरवरी में मुंबई क्राइम ब्रांच में पोर्नोग्राफिक फिल्में बनाए जाने का केस दर्ज करवाया गया था. शिकायत में आरोप लगाया गया था कि ये फिल्में बनाकर कुछ ऐप्स के जरिए पब्लिश की जाती हैं. इस मामले में केस दर्ज करके पुलिस ने अपनी जांच शुरू की. 

हमारे पास ठोस सबूत- मुंबई पुलिस

कमिश्नर ने कहा कि जांच के दौरान पाया गया कि इस रैकेट में राज कुंद्रा (Raj Kundra)  मेन सरगना है. पुलिस को उनके खिलाफ कई ठोस सबूत हासिल हुए. जिसके बाद सोमवार को उन्हें अरेस्ट कर लिया गया. उन्होंने कहा कि इस मामले में अभी तक राज कुंद्रा समेत 11 आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं. फिलहाल मामले की जांच जारी है. 

जानकारी के मुताबिक सबसे पहले सॉफ्ट पोर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा (Raj Kundra)  का महाराष्ट्र साइबर सेल ने स्टेटमेंट लिया था. सेल ने इसी साल 26 मार्च को इसी मामले में एकता कपूर का भी स्टेटमेंट लिया गया था. 

ये भी पढ़ें- Shilpa Shetty ने अपने पति Raj Kundra को लेकर खोला बड़ा राज, टीवी शो में किया खुलासा

ये एक्ट्रेस दे चुकी हैं स्टेटमेंट

इससे पहले शेर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे ने महाराष्ट्र साइबर सेल को स्टेटमेंट दिया कि उन्हें Adult Industry में लाने वाला राज कुंद्रा (Raj Kundra) है. उसने शेर्लिन चोपड़ा को हर प्रोजेक्ट के लिए 30 लाख रुपये का पेमेंट किया है. शेर्लिन ने राज कुंद्रा के साथ ऐसे करीब 15 से 20 प्रोजेक्ट किए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *